Advertisment

Viral Video : उड़ते विमान का खुला दरवाजा, फिर जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे आप

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्लेन आसमान में उड़ रहा है. इसमें सबसे हैरानी की बात है कि प्लेन जमीन से काफी ऊंचाई पर है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आप हवाई जहाज़ से यात्रा करते हैं? अगर हां, तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान कर देने वाला है. क्या होगा अगर आसमान में उड़ने वाले जहाज़ की खिड़की या दरवाज़े खुल जाएं? यह इस वायरल वीडियो में देखने को मिलेगा कि उड़ते हुए विमान के दरवाजे अचानक खुल गए. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई दंग रह गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो ब्राजील का है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- चलती ट्रेन में शौचालय के लिए युवक ने लड़ी जंग! सोशल मीडिया पर वीडियो आया सामने

अचानक प्लेन के दरवाजे खुल गए 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्लेन आसमान में उड़ रहा है. इसमें सबसे हैरानी की बात है कि प्लेन जमीन से काफी ऊंचाई पर है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्लेन में लोग नजर आ रहे हैं. वो बिना डरे यात्रा कर रहे हैं. आसमान से सीधे प्लेन में हवाएं तेजी घुस रही है. प्लेन के अंदर की चीजें उड़ रही है. आप समझ सकते हैं कि एक प्लेन के लिए कितना खतरनाक हो सकता है. वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि दरवाजे के पास सामान और वाद्य यंत्रों का ढेर लगा हुआ है. वीडियो में एक जगह पर विमान के नीचे बादल देखे जा सकते हैं. हालांकि, जो सबसे उल्लेखनीय है वह यह है कि तीव्र हवाओं और उनके चारों ओर उड़ने वाली वस्तुओं के बावजूद, यात्री आश्चर्यजनक रूप से शांत रहे. सौभाग्य से अब तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

Advertisment

वीडियो पर यूजर्स ने दिया जवाब

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि गंभीर चिंता का पल था जब ब्राजील के संगीत बैंड टिएरी के बंदेइरांटे ईएमबी-110 विमान का दरवाजा गायक की टीम के साथ बीच उड़ान में खुल गया. विमान साओ लुइस से यात्रा कर रहा था और उसे आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. वीडियो को एक लाख को लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भगवान आप सभी का भला करे और खुश रहें कि हर कोई अच्छा कर रहा है. उम्मीद है दोस्तों आपका शो अच्छा चला होगा.

HIGHLIGHTS

  • एक प्लेन आसमान में उड़ रहा है
  • सामान और वाद्य यंत्रों का ढेर लगा हुआ है
  • किसी के घायल होने की सूचना नहीं है
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment