Advertisment

पार्क में भूत कर रहे थे GYM, पुलिस ने बनाया Video, सोशल मीडिया पर हुआ Viral

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मशीन अपने आप चलते हुए दिखाई दे रही है. कोई इस वीडियो को किसी पार्क का बता रहा है तो कोई ओपन जिम का.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
gym ghost

Ghost doing GYM( Photo Credit : Ghost doing GYM)

देशभर में जहां महामारी कोरोना से लड़ने के लिए डॉक्टरों की टीम लगी हुई है और साइंटिस्ट इसकी वैक्सीन खोजने में जुटी है. वहीं दूसरी तरफ देश के कई जगहों से अंधविश्वास की खबर भी तेजी पकड़ रही है. बिहार में जहां लोग कोरोना माई की पूजा-पाठ और मंदिर बनाने में जुटे हुए है तो वहीं सोशल मीडिया पर भूतों की खबर भी खूब वायरल हो रही है. दरअसल, इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही , जिसमें एक जिम मशीन अपने आप चलती हुई नजर आ रही है. ये वीडियो किसी पार्क में स्थित जिम मशीन का है, जिसे कोई दिल्ली का बता रहा है तो कही का.

Advertisment

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस का हवा से होने वाला प्रसार बेहद संक्रामक, रिसर्च में हुआ खुलासा

इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि जिम मशीन को कोई भूत चला रहा है. इसका मतलब ये है कि आजकल के भूत अपने हेल्थ को लेकर भी ध्यान देने लगे है. हमने इस अंधविश्वास भरे वीडियो के बारे जब पता लगाया तो इसकी सच्चाई कुछ और ही सामने आई.

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस भूतिय वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है, 'यूपी में कहीं ऐसा हुआ है शायद। WA के जरिए मिला। कौन एक्सरसाइज कर रहा है?'

Advertisment

झांसी के एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिससे साफ होता है कि ये घटना दिल्ली की नहीं बल्कि यूपी के झांसी की है. झांसी पुलिस ने भूत की अफ़वाह का खंडन किया है.

Advertisment

श्रीवास्तव ने कहा कि किसी शरारती तत्व ने झूला हिलाकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है. पुलिस ने जांच की और झूले को हिलाकर उसका वीडियो बनाया. वहीं पुलिस इस तरह के प्रैंक बनाकर लोगों को डराने वाल शरारती तत्वों की तलाश में जुट गई है. वहीं वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप चल रही है, भूत जैसी कोई बात नहीं है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ghost Video Police Gym Viral Video Social Media Viral Video Social Media Video
Advertisment
Advertisment