Advertisment

पाकिस्तान की सबसे खतरनाक सड़क! ट्रैवलिंग कर शख्स थम गईं शख्स की सांसें, रोमांचक है वायरल वीडियो

Scary Trip Viral Video: एक अमेरिकी व्लॉगर ने पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान में टूर किया है. व्लॉगर का नाम कॉलिन है. उसने गिलगित बाल्टिस्तान की एक सड़क पर जीप से यात्रा की है, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Pakistan Road

पाकिस्तान की सबसे खतरनाक सड़क! ( Photo Credit : Instagram/@colinduthie)

Scary Trip Viral Video: एक अमेरिकी व्लॉगर ने पाकिस्तान के गिलगित-बाल्टिस्तान में टूर किया है. व्लॉगर का नाम कॉलिन है. उसने गिलगित बाल्टिस्तान की एक सड़क पर जीप से यात्रा की है, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. कॉलिन ने सड़क को पाकिस्तान के गिलगित बाल्टिस्तान की सबसे खतरनाक सड़क बताया है. इस सड़क पर सफर के दौरान उनकी सांसें थम गईं. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. अगर आप रोमांच को पसंद करते हैं तो यकीनन ये वीडियो आप के लिए ही है.

Advertisment

कॉलिन ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान की अपनी यात्रा के दौरान इस सड़क को देखने और उस पर सफर करने के अपने सफर करने के अपने अनुभवों को बताया है. यह वीडियो देखने में बड़ा ही रोमांचक है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें- कॉलिन की पाकिस्तान यात्रा का वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by colin (@colinduthie)

वीडियो की शुरुआत में, कॉलिन को ट्रैलिंग के लिए वाहन की तलाश करते हुए दिखाया गया है. वह एक जीप में बैठते हैं, जो उनको गिलगित बाल्टिस्तान की उस सड़क पर लेकर गुजरी, जहां से सफर करते हुए कॉलिन की सांसें थम गईं. यह सड़क एक पहाड़ी ऊंची पर से होकर गुजरती है. यह सड़क कच्ची और उबड़ खाबड़ थी. जीप में बैठे अन्य यात्रियों से कॉलिन कहते हैं कि इस सड़क पर सफर करना बहुत ही डरावना है.

सड़क पर गुजरने के दौरान कॉलिन वीडियो शूट करते हैं. जिस जीप में वो सवार थे, वो एक बहुत ही सड़क संकरी से गुजर रही थी. इस सड़क पर सफर करना बहुत ही जोखिम भरा था, जरा सी चूक और गाड़ी गहरी पहाड़ी इलाके में गिर सकती थी. इस वीडियो को देखकर आपको खूब मजा आएगा.

कॉलिन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि पाकिस्तान में सबसे ज्यादा खतरनाक सड़क है. पाकिस्तान के उत्तरी हिस्से में गिलगित-बाल्टिस्तान में आप इस ख़तरनाक सड़क को देख सकते हैं. अगर आप चाहें तो अपने लिए जीप की सवारी कर सकते हैं. यह आपको पूरे पाकिस्तान में सबसे खूबसूरत जगह पर ले जाती है, जिसे फेयरी मीडोज कहते हैं. यह जोखिम उठाने लायक है. अगर आपको मेरी तरह रोमांच पसंद है, तो यह आपके लिए एकदम सही जगह है!

Source : News Nation Bureau

Viral Story pakistan Viral Video
Advertisment
Advertisment