Advertisment

पाकिस्तानी युवक का स्टंट देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें Viral Stunt

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

सोशल मीडिया पर स्टंट वीडियो वायरल होते रहते हैं, कई बार स्टंट वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद रूह कांप जाती है. कुछ स्टंट के वीडियो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या इंसान भी ऐसे खतरनाक स्टंट कर सकते हैं. ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

पाकिस्तान स्टंटबाज की निकली हेकड़ी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक पर स्टंट कर रहा है. युवक का एक पैर बाइक पर और दूसरा पैर कार पर है. जिस तरह से युवक स्टंट को अंजाम दे रहा है, इसमें कोई शक नहीं कि अगर थोड़ी सी भी चूक हुई तो हादसा होना तय है और होता भी ऐसा ही है. युवक स्टंट तो कर रहा है लेकिन उसे क्या पता कि आज उसका स्टंट सही नहीं होने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 📚نقد و بررسی موتورسیکلت 🇯🇵| علی توکلی (@majale_motor_japan20)

Advertisment

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि युवक अचानक गिर जाता है और उसके गिरने के तरीके को देखकर आप कह सकते हैं कि युवक को गंभीर चोटें आई होंगी. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान का है. हालांकि हमारे पास वीडियो से जुड़ी सटीक जानकारी नहीं है. इसलिए पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रक से चोरों ने उड़ाए कीमती सामान, ड्राइवर को नहीं लगी भनक, देखें वीडियो

स्टंट देख लोगों ने किया ट्रोल

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.  एक यूजर ने लिखा कि वायरल होने के लिए भाई मौत को भी बुलावा दे सकता है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, पाकिस्तान किसी भी क्षेत्र में सफल नहीं है. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल किया है.

ये भी पढ़ें- मालिक से नाराज़ हुआ कुत्ता...फिर जो किया, नहीं हो रहा है किसी को यकीन, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral News Stunt Video Viral Stunt Video Video viral on Social-Media Viral Video Viral Stunt
Advertisment
Advertisment