Advertisment

लीजिए मार्केट में आ गए हैं 'पंखा वाले बाबा...' छू कर देते हैं आशीवार्द, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
pankha vaale baaba

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप चौंक जाते हैं. कई बार वीडियो ऐसा होता है जिसे देखकर भी हम उस पर यकीन नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि बाजार में एक नया बाबा आ गया है तो क्या आप यकीन करेंगे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक-एक बाबा के कारनामे देखे जा सकते हैं. बाबा ऐसा कारनामा करते हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

मार्केट में आए हैं पंखा वाले बाबा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स को दो लोग उठा रहे हैं. इसी दौरान एक शख्स हैं जिन्हें फैन वाले बाबा कहा जाता है. वह पंखा छू कर आशीर्वाद देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो चलते पंखे को रोककर उसे छूते हैं और फिर बाबा को आशीर्वाद देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आशीर्वाद पाकर उनके समर्थक काफी खुश हो जाते हैं. अपने समर्थक का प्यार देखकर बाबा भी खुश हो जाते हैं. ये वीडियो भले ही भारत का हो लेकिन कहां का है? यह जानकारी नहीं है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- मगरमच्छ के साथ खेलती लड़की का वीडियो वायरल, देख लोगों ने कहा- बस मरने की तैयारी है ये

Advertisment

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोगों को क्या हो गया है? एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, अगर आप अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो मुसीबत में ही रहेंगे क्योंकि ऐसे बाबाओं के पास आम लोग ही जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज हर किसी को अमीर बनना है लेकिन बाबाओं की मदद से. वीडियो कई लोगों ने हैरानी जताई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charlene N Dan Welsh (@gusthebrahman)

Advertisment

Source : News Nation Bureau

viral video fan wale baba fan wale baba viral video Fan wale baba hathras
Advertisment
Advertisment