Advertisment

मौत के उड़नखटोला पर सवार हुआ युवक, यमराज को दी दिनदहाड़े चुनौती, देख हर कोई हो रहा है हैरान

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया हैरान करने वाली होती है.यहां कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद कहेंगे कि वाकई में ये खतरनाक वीडियो है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक काफी ऊंचाई से कूद रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

मौत का उड़नखटोला पर युवक हुआ सवार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक काफी ऊंचाई से छलांग लगाता है. वह इतनी ऊंचाई से छलांग लगाता है कि एक पल के लिए रूह कांप जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक उड़नखटोला से आसमान में छलांग लगाता है. वह खुले आसमान के नीचे हवाओं से बातें कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक बिना किसी डर के नीचे की ओर जा रहा है. हालांकि, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कुछ दूरी पर जाकर पैराशूट खोलता है. यदि वह उस पेड़ के सहारे जाने की कल्पना भी करता है तो उसकी मृत्यु हो जाती है. 

ये भी पढ़ें- जब गाय ने भूखे कुत्तों के बच्चों को पिलाया दूध, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैंने सच में सोचा कि इस पर कोई कैसे उड़ सकता है? एक यूजर ने लिखा कि बाबा ऐसी जिंदगी जीना हर किसी के बस की बात नहीं है. एक यूजर ने लिखा, 'भाई आप ऐसे स्टंट क्यों करते हो?' अगर कुछ हो गया तो परिवार का क्या होगा? एक यूजर ने लिखा कि दोस्त ये एक अलग ही अनुभव है, हवाओं से बात करना, खुले आसमान में खुलकर सांस लेना. सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News Stunt Video viral video today Viral Video Viral Khabar Today
Advertisment