Advertisment

चाकू से काटा, हथौड़े से मारा, फिर भी केक नहीं काट पाए लोग, वायरल हुआ अजीबोगरीब CAKE का वीडियो

क्या आपने ऐसा केक देखा है, जो एक बड़े से चाकू से काटने के बाद कटे नहीं? अगर नहीं तो आप इस वीडियो में ऐसे केक को देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

जन्मदिन एक ऐसा दिन है जो हर किसी की जिंदगी में खास होता है. हर कोई अपना जन्मदिन शानदार तरीके से मनाना चाहता है. आपने देखा होगा कि कुछ लोग कई केक काटकर अपना जन्मदिन मनाते हैं, तो कुछ सिर्फ एक से ही काम चला लेते हैं. हालांकि दोनों में खुशी देखने को मिलती है. आज हम आपको एक लड़की का जन्मदिन मनाते हुए का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस केक को देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. यह केक वाकई में एक आश्चर्यचकित करने वाला है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- अब बाजार में आ गई है 'गुटखा आइसक्रीम', खाने के बाद होगा ऐसा रिएक्शन...?

क्या ये केक सिमेंट से बना है?

जन्मदिन के मौके पर आपने एक से बढ़कर एक केक देखे होंगे, लेकिन ये वाला केक बिल्कुल अलग है. इस केक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की केक के सामने बैठी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़े चाकू से केक काटा जा रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि केक को चाकू के साथ-साथ हथौड़े से मारकर भी काटा जा रहा है. इस केक को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह केक सीमेंट से बना है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rozhe.cake 🎂 (@rozhe.cake)

Advertisment

केक में कितना मिलाया सिमेंट

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये केक कहां मिलता है, अपने दोस्त को उसके जन्मदिन पर ये केक गिफ्ट करूंगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस केक को बनाने वाले को ढूंढकर पूछा जाना चाहिए कि इसमें कितना सीमेंट मिलाया गया है. वीडियो पर कई यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बस खराब हो गया ना बच्ची का जन्मदिन ये क्यों करना था.

HIGHLIGHTS

  • आखिर इस केक को किसने बनाया
  • क्या ये केक सिमेंट से बनाया है
  • यहां पर मिलेगा ये केक
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Birthday birthday special Cake Designer Cake Cutting
Advertisment
Advertisment