Advertisment

Viral Video : सड़क नहीं, चादर है यह, देखिए भ्रष्टाचार का जीता जागता सबूत

कई लोग नजर आ रहे हैं, जो इसे चादर की तरह उठाकर सड़क दिखा रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

सड़क को उठाकर दिखाया( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

भ्रष्टाचार हमारे देश की सबसे बड़ी समस्या है. पुलिस और प्रशासन इससे निपटने के लिए लाख दावे करते हैं, लेकिन भ्रष्टाचार का दीमक हर जगह है, इसलिए शायद यह समस्या सुलझने वाली नहीं है. आए दिन भ्रष्टाचार के ऐसे कई मामले सामने आते हैं. पुलिस कार्रवाई भी करती है, लेकिन इन सबके बावजूद भ्रष्टाचारियों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो भ्रष्टाचार का एक बेहतरीन उदाहरण है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और कहेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है?

Advertisment

क्या आपने ऐसी सड़क देखी है? 

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र का है. आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि नई चमचमाती सड़क नजर आ रही है. सड़क को देखकर लगता है कि इसे हाल ही में एक-दो दिन में बनाया गया है लेकिन सड़क को बनाने के नाम पर कलंक है. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वहां कई लोग नजर आ रहे हैं, जो इसे चादर की तरह उठाकर सड़क दिखा रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि इसमें ठेकेदार ने किस तरह का काम किया है.

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि जब कालीन भैया ने सड़क निर्माण का उपक्रम किया. ठेकेदार ने नकली सड़क बना दी- कालीन को आधार बनाकर. एक यूजर ने लिखा कि ठेकेदारों को इस बात का दोगुना यकीन होना चाहिए कि उनके काम को इतने सारे लोग देख रहे हैं. पहले की स्थितियों के विपरीत, लोग बहुत सतर्क हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतना कठोर मत बनो, कम से कम सड़क निर्माण में इस नवाचार की सराहना तो करो. एक यूजर ने लिखा ये नया भारत है, इसलिए नए तरीके से सड़क बन रहा होगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नई चमचमाती सड़क नजर आ रही है
  • सड़क को बनाने के नाम पर कलंक है
  • नए तरीके से सड़क बन रहा होगा

Source : News Nation Bureau

Crime News of Maharashtra corruption
Advertisment
Advertisment