घर में आराम कर रहे थे लोग, अचानक घुस आया मगरमच्छ, देख मची अफरा-तफरी

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral video of crocodile

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर अक्सर वन्यजीवों से जुड़े वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद रूह कांप जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप पूछेंगे कि क्या सच में अमेरिका में ऐसा होता है. मान लीजिए आप काम कर रहे हैं और अचानक एक मगरमच्छ आपके घर में दस्तक दे तो क्या होगा? जाहिर सी बात है आप डर जाएंगे. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

 अचानक घुस आया मगरमच्छ

दरअसल, एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां एक परिवार घर में आराम कर रहा है, तभी घर में एक मगरमच्छ घुस आता है. इसे देखकर लोग घबराते नहीं बल्कि इसका वीडियो बनाने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ भी बिल्कुल अलग अंदाज में आराम से सोफे पर चढ़ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लोगों पर हमला भी नहीं कर रहा है, शायद इसीलिए लोग ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मगरमच्छ के ठीक पीछे है.वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह अमेरिका के फ्लोरिडा का है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rogerio Silveira | Como vivemos nos EUA 🇺🇸 🇧🇷 (@rogerionaamerica)

ये भी पढ़ें- राजकुमारों के सामने सैनिक के साथ फरार हो गई राजकुमारी, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

अमेरिका के लोग होते हैं बहादुर?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है. एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई अमेरिका के लोग बहादुर हैं, वो देखकर भाग नहीं रहे हैं बल्कि वीडियो बना रहे हैं, अगर हमारे यहां सांप घुस जाता तो कई लोगों को लाठियों से पीटा होता. एक यूजर ने लिखा कि फ्लोरिडा में ये बिल्कुल सामान्य बात है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News viral video today Viral Video Viral Crocodile Video Viral Crocodile
Advertisment
Advertisment