Advertisment

लकड़बग्घों के बीच महिला को देख हैरान लोग, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाते हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला को खुंखार जानवरों के बीच जाते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

महिला को देख हर कोई है हैरान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने सिर पर सामान रखकर आराम से गुजर रही है. इस दौरान महिला के पास लकड़बग्घे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक लकड़बग्घा नहीं बल्कि सैकड़ों लकड़बग्घे बैठे हैं. महिला बड़े आराम से उस खतरनाक रास्ते से गुजर रही है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वे लकड़बग्घों से काफी परिचित हैं और उनके परिवार के सदस्य हैं. 

आपको बता दें कि लकड़बग्घे खतरनाक जानवर होते हैं. इसमें कोई संदेह नहीं कि यदि उनका मन भटक जाए तो वे आक्रमण कर सकते हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह इथियोपिया का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- दोनों टीमों के फैंस के बीच स्टेडियम में हुई जबरदस्त मारपीट, देख लोगों ने कहा- यहां तो जीते हम

वायरल वीडियो कहां का है?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है, वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि मैं उसे जानता हूं. यह पहाड़ी इथियोपिया के हरार शहर में है. यहां लकड़बग्घों का झुंड पहाड़ों में रहते हैं और ऑफल खाने के लिए हर शाम शहर में आते हैं.

इसलिए निवासियों ने लकड़बग्घों के साथ शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व बनाया है. हरार देखने के लिए मैंने दो साल पहले जिबूती से ट्रेन से यात्रा की थी. एक विशेष रूप से सुंदर शहर हैं, आर्थर रिंबाउड भी वहीं रहते थे और हथियार डीलर के रूप में काम करते थे. वीडियो में आप मेरे पति को खाना खिलाते हुए देख सकते हैं. आपको अपनी उंगलियां देखनी होंगी. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Jungle Viral Video Viral Jungle Video Viral Video Viral Wildlife Video
Advertisment
Advertisment