Advertisment

दिल्ली एयरपोर्ट से सामने आया दर्दनाक वीडियो...अचानक जमीन पर गिरा शख्स

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Untitled design  28

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

आज की तारीख में ऐसे कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जो अपने आप में दिल दहला देने वाला होता है. कोई जिम में काम करते हैं वक्त गिर जा रहा है तो कभी शादी में डांस करते हुए लोग गिर जा रहे हैं. कब कौन कहां गिर जाए और उसकी मौत हो जाए कुछ कहां नहीं जा सकता है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें यही देखा जा रहा है. जैसे कि इस वीडियो को ही देख लीजिए, ये 17 जुलाई से ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इतना खतरनाक है कि देख आप दंग रह जाएंगे.

Advertisment

अचानक जमीन पर गिर जाता है शख्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जमीन पर लेटा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला उन्हें सीपीआर दे रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स पूरी तरह बेहोश है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह दिल्ली एयरपोर्ट का है. जहां एयरपोर्ट पर एक यात्री को कार्डियक अरेस्ट हुआ. इस दौरान एक महिला डॉक्टर शख्स को सीपीआर देने लगी. यह पता नहीं चल पाया है कि व्यक्ति जीवित है या मृत. हालांकि, कई रिपोर्ट्स दावा कर रहे हैं कि महिला के लगातार सीपीआर देने से इंसान को होश आ गया था.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली की ये पांच खतरनाक जगहें, जहां आज भी बुरी आत्माएं लोगों पर करती हैं हमला!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ये चलन कब रुकने वाला है? लोग इस तरह क्यों मर रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि आज सरकार को आपकी जान की कोई परवाह नहीं है. इसीलिए इतने सारे लोग मारे जा रहे हैं और फिर भी कोई कुछ नहीं कर रहा. एक यूजर ने लिखा कि कोविड के बाद से ही ऐसा हो रहा है और अब तक पता चल नहीं पाया है क्यों?

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Delhi Airport Airport Heart Attack Viral Video
Advertisment
Advertisment