Advertisment

सो रहा था शख्स तभी बिस्तर में घुस गया सांप, फिर कर दिया अजीबोगरीब कांड

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. एक युवक सांप के साथ सो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं तो ये अपने आप में चौंकाने वाला होता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो देखने के बाद आप भी यही सवाल पूछेंगे कि आखिर कोई शख्स सांप के साथ कैसे सो सकता है. आपने सही पढ़ा, एक शख्स सांप के साथ सो रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- चार साल पहले ऑर्डर किया था सामान, 21 जून को हुई डिलीवरी तो हैरान रह गया युवक

युवक सांप के साथ सोता है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिस्तर पर सोता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स आराम से सो रहा है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो तब होती है जब युवक सांप के साथ सो रहा है. उसे रत्ती भर भी अंदाज़ा नहीं है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप कितना बड़ा है. इसमें कोई शक नहीं कि सांप इंसान पर हमला नहीं कर सकता. जब  इंसान की नींद अचानक खुल जाती है तो वह हैरान हो जाता है. सांप को देखते ही वह अपनी जान बचाकर भागने लगता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Shree Ram (@mr_akhil_0098)

वीडियो को देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतना बड़ा सांप एक साथ सो रहा है और शख्स को पता भी नहीं चलता. एक यूजर ने लिखा कि अरे भाई उठो नहीं तो सांप काट लेगा. एक यूजर ने लिखा कि आखिर ऐसी क्या बात है कि वीडियो बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. वीडियो पर कई यूजर्स के जवाब हैरान करने वाले हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि क्या अब साथ सोने के लिए सांप ही मिले रहे हैं भाई. 

Source : News Nation Bureau

Snake Mongoose
Advertisment