Advertisment

भारी ट्रैफिक के बीच अचानक लैंडिंग करने लगा हेलीकाप्टर! देख हैरान रह गए लोग

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि एक हेलीकॉप्टर सड़क के बीचोबीच खड़ा नजर आ रहा है. वही सड़कों पर जाम भी देखने को मिल रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral photo helicopter

वायरल फोटो हेलीकाप्टर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

बेंगलुरु शहर ट्रैफिक जाम के लिए जाना जाता है. एक डच कंपनी ने इसे 2022 में दुनिया का दूसरा सबसे भीड़भाड़ वाला शहर माना है. ऐसे में हम आपको बेंगलुरु से एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली बात है. अगर हम आपसे कहें कि सड़क पर अचानक एक हेलीकॉप्टर आ जाए तो आप क्या कहेंगे? हमें भी एक पल के लिए इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वायरल फोटो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये फोटो बेंगलुरु की है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- आसमान में दिखा G20 का झंडा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अचानक सड़क पर आया हेलीकॉप्टर

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि एक हेलीकॉप्टर सड़क के बीचोबीच खड़ा नजर आ रहा है. वही सड़कों पर जाम भी देखने को मिल रहा है. फोटो में आप देख सकते हैं कि लोग हेलीकॉप्टर को देखकर हैरान हैं कि ये सड़क पर कैसे आ गया. हालाँकि, हम आपको बता दें कि इस फोटो से जुड़ी जानकारी हमारे सामने नहीं आई है, इसलिए हम इस फोटो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

Advertisment

फोटो को देख बेंगलुरु के लोगों ने क्या कहा?

इस फोटो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वही फोटो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये मैं क्या देख रहा हूं? एक एक्स यूजर ने लिखा कि बेंगलुरु में अब भी ट्रैफिक प्रबंधन अच्छा नहीं है और सड़कों की अभी भी मरम्मत नहीं हुई है और ट्रैफिक में नॉन स्टॉप जुर्माना और सीसीटीवी के जरिए ऑनलाइन जुर्माना बढ़ गया है, लेकिन ट्रैफिक जाम और रिश्वत और पोल रोड, क्षतिग्रस्त कंजंक्शन रोड बेंगलुरु में अपरिवर्तित है. एक यूजर ने लिखा कि यह मालदीव राष्ट्रीय रक्षा बल ध्रुव हेलीकॉप्टर है.एक यूजर ने लिखा कि बेंगलुरु का ट्रैफिक अब हवाई तक पहुंच गया है. हेलीकॉप्टर ने Google मैप्स पर वैकल्पिक मार्ग खोजने का प्रयास किया था इसलिए ये हुआ है.

HIGHLIGHTS

  • सड़क पर अचानक एक चौपर गया
  • सड़कों पर जाम भी देखने को मिल रहा है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Photos Viral News Viral Pic
Advertisment
Advertisment