Advertisment

दांतों से उठाता है सीमेंट की बोरी...युवक ने सभी को सोचने पर कर दिया है मजबूर

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट करता है कि देख हर कोई दंग हो जाता है. युवक के स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
stunt news

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसा कारनामा करता नजर आ रहा है, जो वाकई चौंकाने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

हैरान कर देगा ये स्टंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सीमेंट की बोरी के साथ स्टंट कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सीमेंट की बोरी को मुंह से उठाता है. यानी हम समझ सकते हैं कि युवक अपने दांतों से सीमेंट की बोरी उठाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी पीठ पर दांतों वाली सीमेंट की बोरी दबाता है. एक बोरी सीमेंट का वजन 50 किलो से कम नहीं होता लेकिन यहां वह सीमेंट की बोरी को बड़ी आसानी से उठा लेता है.

ये भी पढ़ें- 20 बोरियां उठा मजदूर ने किया 'बाहुबली' कारनामा, ताकत देख मालिक भी गया हिल, वायरल हो रहा Video!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई हम समझते हैं कि आपके अंदर ताकत है और आप ये कर सकते हैं लेकिन ये आपके लिए सही नहीं है. आप अपने शरीर के साथ खेल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग सोचने पर मजबूर कर देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ऐसी हीरोगिरी आपके दांत तोड़ देगी, ये ठीक नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. इसमें हैरान होने की बात नहीं है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Stunt Viral Khabar Today Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment