Advertisment

डिलीवरी बॉय के ऊपर पिटबुल का अटैक, ये खतरनाक वीडियो देख दहल जाएगा दिल

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral dog attack video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कई वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक डिलीवरी बॉय कुत्ते के हमले से घायल हो जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

डिलीवरी बॉय पर अटैक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डिलीवरी बॉय एक घर में सामान ऑर्डर करने जाता है. युवक को क्या पता कि उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. युवक जैस के घर में प्रवेश करता है और उस पर पिटबुल कुत्तों द्वारा हमला किया जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्तों ने हमला कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी जान बचाने के लिए भागता है. युवक को कार के ऊपर बैठा देखा जा सकता है. युवक खून से लथपथ है.वीडियो में दावा किया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- रेल नीर नहीं बेचने पर ट्रेन में हुआ हंगामा...यात्री और वेंडर कर्मचारी आए आमने-सामने

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाली बात है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा, अगर इन कुत्तों ने हमला किया है तो परिवार वाले कहां हैं? एक यूजर ने लिखा कि पिटबुल पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, तो लोग इसे कैसे रख रहे हैं? क्या रायपुर में पिटबुल पर प्रतिबंध नहीं है? एक यूजर ने लिखा कि इससे पता चलता है कि कुत्ते प्रेमी कितने खतरनाक होते जा रहे हैं, जो अपनी जान बचाने के लिए भी नहीं आते.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News viral attack video viral pitbull attack video Viral Video pitbull attack video
Advertisment
Advertisment