Advertisment

जब राहुल गांधी और नीतीश कुमार समेत कई नेता बने बॉक्सर, देखें AI द्वारा बनाई गई अद्भुत तस्वीरें

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद हैरान हो जाएंगे. वायरल फोटो में पीएम मोदी को बॉक्सर के रूप में दिखाया गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
AI photo

वायरल फोटो( Photo Credit : Twitter/@Aman_masih)

AI द्वारा बनाई गई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं. कुछ तस्वीरें ऐसी सामने आ रही हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाली हैं. अगर हम आपसे कहें कि देश के शीर्ष नेताओं को बॉक्सर के तौर पर दिखाया गया है तो क्या आप यकीन करेंगे? AI के इस युग में लगभग सब कुछ संभव है और AI हमारी सोचने-समझने की शक्ति को कई गुना मजबूत कर रहा है. आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो देश के बड़े नेताओं की हैं, जिनके चाहने वाले लाखों-करोड़ों समर्थक हैं. इस लिस्ट में सबसे ऊपर देश के पीएम नरेंद्र मोदी का नाम आता है, जो दुनिया भर के ताकतवर नेताओं में शुमार हैं.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- कयामत? हरिद्वार में मूसलाधार बारिश का डराने वाला Video

बॉक्सर के रूप में पीएम मोदी

सबसे पहले आप इस थ्रेड्स में देश के प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर देख सकते हैं. वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि पीएम को एक बॉक्सर के रूप में दिखाया गया है. दूसरी तस्वीर में देश के गृह मंत्री अमित शाह को दिखाया गया है. इसके बाद तीसरी फोटो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की है. अगली फोटो में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नजर आ रहे हैं. इसके बाद लिस्ट में 5वें नंबर पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव हैं. वहीं छठे नंबर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार हैं. अंत में, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं.

Advertisment

लालू यादव की तस्वीर नहीं है? 

इस AI फोटो को एक ट्विटर यूजर अमन मसीह ने शेयर किया है. फोटो पर यूजर्स के रिप्लाई देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पैसा कहां निवेश करें? एक यूजर ने लिखा कि यार तुमने ये क्या बना दिया है. एक यूजर ने लिखा कि लालू यादव नहीं दिखे हैं. इस पर अमन मसीह ने लालू यादव की फोटो बनाकर पोस्ट की है. आप भी देखिए ये फोटो.

Source : News Nation Bureau

CM Nitish Kumar akhilesh yadhav PM Narendra Modi ai based
Advertisment
Advertisment