Advertisment

भगवान राम की शक्ति के आगे अमेरिका ने भी झुकाया सिर, यकीन नहीं हो रहा तो देख लें ये वीडियो

अमेरिका से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भगवान राम की तस्वीरें देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
usa bhagwan ram viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : News Nation)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी हीं विश्वास नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राममय में अमेरिका की तस्वीरें देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

राममय हुआ अमेरिका 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक की बॉडी एलईडी के आकार में बनाई गई है, जिस पर तस्वीरें दिखाई जा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एलईडी स्क्रीन पर भगवान राम और माता सीता के साथ भाई लक्षमण नजर आ रहे हैं. साथ ही कई अलग-अलग रूपों में भगवान राम की मनमोहक तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं. वहीं इन सभी तस्वीरों में भगवान राम के परम भक्त हनुमान की फोटो भी देखी जा सकती है. फोटो में आप देख सकते हैं कि भगवान हनुमान पहाड़ को लेकर उड़ते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- नदी में शव तैरता देख पहुंची पुलिस...फिर आगे जो हुआ प्रशासन को भी यकीन नहीं हो रहा है

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, एक दिन अमेरिका में सनातन का बोलबाला होगा. एक यूजर ने लिखा कि ये भगवान राम की शक्ति है कि आज लोग उनसे इतना जुड़ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जिसने वास्तव में राम को पढ़ लिया और समझ लिया, वह राम का हो जाएगा. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भगवान राम में इतनी शक्ति है कि कोई भी उनके चरणों में जीवन काट सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- हर रोज हार्ट अटैक की दस्तक...क्या यूं ही मरते रहेंगे लोग, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral Video Hindu Temple America Sanatan America Ram in America Rammay America
Advertisment
Advertisment