Advertisment

राजकुमारों के सामने सैनिक के साथ फरार हो गई राजकुमारी, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है कि यहां कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें लिफ्ट के अंदर कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

शहजादी हो जाती है फरार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक और एक लड़की है. लिफ्ट के अंदर एक मुगलकालीन सैनिक और एक राजकुमारी नजर आ रही हैं. हालांकि, ये कोई मुगल काल का सैनिक और राजकुमारी नहीं है, बल्कि ये दोनों उस तरह की पोशाक में हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही आवाज लगाता है कि दो राजा आ रहे हैं. इसी दौरान लिफ्ट खुलती है और दो राजकुमार अंदर आते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरजे नावेद और उनके साथ एक और युवक आता है. दोनों ने राजाओं की तरह कपड़े पहने हैं. दोनों राजकुमारी का हाथ मांगते हैं लेकिन यहां नजारा उल्टा देखने को मिलता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमारी सिपाही के साथ भाग जाती है. 

ये भी पढ़ें- सड़क पर चल रही थीं गाड़ियां, तभी काल बनकर लोगों पर गिरा विशाल पेड़! संभलने का भी नहीं मिला समय

वीडियो देख लोगों ने किया रिएक्ट

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि आज भी ऐसा ही होता है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे पता था कि ऐसा होने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि सिपाही तो बागी निकला. एक यूजर ने लिखा, बाबा मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि ये क्या हो रहा है? एक यूजर ने लिखा कि ये नावेद ऐसा वीडियो क्यों बनाता है, जो रोते हुए इंसान को भी हंसा दे.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral RJ Naved Video Viral Comedy Video Viral News Viral Video Comedy video
Advertisment
Advertisment