Advertisment

सड़क पर लबालब भर गया था पानी, युवक ने लगाया ऐसा जुगाड़ देखकर हो जाओगे हैरान

चिलचिलाती गर्मी के बीच मानसून ने दस्तक दे दी है. देश के कई हिस्सों से तमाम तरह की तस्वीरें वायरल हो रही है. इसी बीच एक पुणे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
pune viral video

pune viral video( Photo Credit : social media)

चिलचिलाती गर्मी के बीच मानसून ने दस्तक दे दी है. देश के कई हिस्सों से तमाम तरह की तस्वीरें वायरल हो रही है. इसी बीच एक पुणे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है. वीडियो में भारी बारिश के चलते, सड़कों पर लबालब भरा पानी नजर आ रहा है. जिसमें कुछ मजेदार करतब करता नजर आ रहा है. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में युवक पानी से भरी सड़क पर गद्दे पर लेटकर तैरता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है.

Advertisment

वीडियो शेयर होने के बाद, इसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. इस 15-सेकंड की क्लिप की शुरुआत में, एक युवक गद्दे पर खड़ा होकर पानी से भरी सड़क पर सर्फिंग करते हुए नजर आता है. कुछ समय बाद, वह लेट जाता है और सोते-सोते सड़क पर आगे बढ़ने लगता है. 

गौरतलब है कि, इस दौरान कई वाहन भी उसके आसपास से गुजर रहे थे, मगर वह डरता नहीं.. बल्कि उन्हें नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ने लगता है. युवक के करीब से गुजरते लोग बार-बार मुड़-मुड़ कर उसे देख रहे थे.

बता दें कि, वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा कि, “Pune people got no chill,”

Advertisment

वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग भी जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “परिवहन का पर्यावरण-अनुकूल तरीका.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “इनका भी कुछ अलग ही स्वैग है.” इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

मालूम हो कि, गुरुवार को महाराष्ट्र में दक्षिण-पश्चिम मानसून के आगमन से तपीश से जूझ रहे लोगों ने राहत की सांस ली, वहीं पानी की किल्लत वाले इलाकों में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के वैज्ञानिक सुनील कांबले ने कहा कि, मानसून दक्षिण कोंकण के सिंधुदुर्ग जिले और पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली और कोल्हापुर तक पहुंच गया है.

Source : News Nation Bureau

pune rains pune man floats on matt pune man Pune
Advertisment
Advertisment