Advertisment

‘जन्नत है जन्नत...’, कश्मीर की तारीफ करते हुए पंजाबी लड़की का वायरल वीडियो, दिल जीत रहा क्यूट अंदाज!

Punjabi Girl Viral Video: कश्मीर की तारीफ करते हुए एक पंजाबी लड़की का वीडियो वायरल है. उस लड़की का क्यूट अंदाज अब इंटरनेट पर लोगों के दिल जीत रहा है. उस लड़की ने कश्मीर की प्रशंसा करते हुए उसे जन्नत बताया.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Cute Girl Viral Video

कश्मीर की तारीफ करते हुए लड़की( Photo Credit : X/@TheSkandar )

Punjabi Girl Viral Video: कश्मीर की तारीफ करते हुए एक पंजाबी लड़की का वीडियो वायरल है. उस लड़की का क्यूट अंदाज अब इंटरनेट पर लोगों के दिल जीत रहा है. उस लड़की ने कश्मीर की प्रशंसा करते हुए उसे जन्नत बताया. उस छोटी सी लड़की ने जिस तरह से कश्मीर के प्रति अपना प्यार जताया. उसकी अब खूब सराहना हो रही है. नेटिजंस उस लड़की के वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. यकीन मानिए इस वीडियो को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

Advertisment

लाल रंग की ड्रेस पहने हुए लड़की डल झील में शिकारा की सवारी के दौरान कश्मीर की तारीफ करते हुए बहुत प्यारी लग रही है. उस लड़की की पहचान पीहू के रूप में हुई है. वह पंजाब के जालंधर की रहने वाली है. @TheSkandar नाम के यूजर ने उस प्यारी लड़की का वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस प्यारी सी बच्ची को कश्मीर की अद्भुत खूबसूरती पर अचंभित होते हुए देखिए! उसकी सच्ची प्रशंसा आपका दिल खुश कर देगी.'

यहां देखें: वायरल वीडियो 

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो की शुरुआत, पीहू से एक शख्स के सवाल पूछने से होती है कि वह कहां है. इस पर पीहू जवाब देती है कि 'कश्मीर. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह पंजाबी में कहती है कि 'जालंधर में बहुत गर्मी थी, इसलिए उसके पिता उसे कश्मीर ले गए और इसे ठंडी जगह. पीहू आगे कहती है और कहती है कि कश्मीर में सुहावना और ठंडा दोनों मौसम है. वह कहती है, 'पापा, ये कश्मीर नहीं है, जन्नत है जन्नत.' वीडियो के अंत में पीहू एक फ्लाइंग किस उड़ाती है और कहती है, 'मुझे कश्मीर बहुत पसंद है.' 

इस वीडियो को बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने भी एक्स पर शेयर किया है. 20 जून को एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं.  एक एक्स यूजर ने लिखा, 'बहुत प्यारी और मनमोहक छोटी लड़की, उसके एक्सप्रेशंस और कहने का तरीका देखने लायक है.' वहीं एक अन्य एक्स यूजर ने पोस्ट किया, 'बहुत प्यारी. मेरी इच्छा है कि एक दिन मैं भी कश्मीर जाऊं.' इसी तरह से कुछ अन्य यूजर्स ने वीडियो पर लड़की की तारीफ में प्यारे-प्यारे कमेंट्स किए हैं.  

Source : News Nation Bureau

Kashmir News Kashmir Video Punjab Girl Viral Video
Advertisment