Advertisment

Viral Snake Video: मान लीजिए इतना बड़ा भी होता है सांप, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांप को देख आप हैरान हो जाएंगे कि आखिर इतना बड़ा भी सांप होता है क्या?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral snake video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई चौंकाने वाला है. दरअसल, एक सांप का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है कि क्या इतना बड़ा सांप भी हो सकता है? सांप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इतने बड़े होते हैं सांप?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरी रात का नजारा दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप सुनसान सड़क से गुजर रहा है. सांप इतना बड़ा है कि कोई भी उसे देखकर डर जाए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप इतना बड़ा है कि वह पूरी सड़क पार कर जाता है और तभी उसका शरीर सड़क के दूसरे छोर पर रह जाता है. सड़क से गुजर रहे राहगीर इस सांप का वीडियो बना लेते हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह उत्तराखंड का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- बिल्ली के सामने फूट-फूटकर रोया, मांगी रहम की भीख, फिर भी नहीं मानी, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Advertisment

सांप देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कैमरामैन कभी नहीं मरते हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में हैरान करने वाला सांप है. एक यूजर ने लिखा कि ये सांप तो सच में खतरनाक है, शुक्र है कि सांप सीधे सड़क से गुजरा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harish chandra (@mainaliharish)

Advertisment

अगर नजर पड़ती तो कैमरा मैन के लिए मुसीबत हो जाती है. एक यूजर ने लिखा कि हम लोगों के लिए आम है क्योंकि हम उत्तराखंड के रहने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये अजगर सांप है और ये इतने ही बड़े होते हैं.

ये भी पढ़ें- पानी में सांप और बगुले के बीच भयंकर युद्ध, आखिर तक लड़ाई में चली खूनी जंग

Source : News Nation Bureau

Viral Viral News Video viral on Social-Media Viral snake video Viral Video
Advertisment
Advertisment