Advertisment

मंत्री ने भरी सभा में कलेक्टर को कह दिया गेट आउट, DM उठे और फिर...

Rajasthan Viral Video:  राजस्थान के बीकानेर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य में मंत्री रमेश चंद मीना द्वारा कथित तौर पर बीकानेर के ज़िला कलेक्टर को बाहर निकाल दिया.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Viral Video

Viral Video ( Photo Credit : News Nation)

Rajasthan Viral Video:  राजस्थान के बीकानेर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य में मंत्री रमेश चंद मीना द्वारा कथित तौर पर बीकानेर के ज़िला कलेक्टर को बाहर निकाल दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसने भी वीडियो देखा, उसको समझ नहीं आ रहा कि राज्य मंत्री ने ऐसा क्यों किया. वहीं, मत्री रमेश चंद मीना का कहना है कि वहां राजीविका का कार्यक्रम चल रहा था. हम मनरेगा में महिलाओं की भागीदारी से संबंधित कलेक्टर से बात कर रहे थे। उन (ज़िला कलेक्टर) को शायद कुछ काम होगा या तो वह कभी फोन पर तो कभी चैटिंग कर रहे थे.  तब हमने कहा कि अगर बात करनी है तो बाहर चले जाइए.

Advertisment

यह खबर भी पढे़ं- कोर्ट में बोला श्रद्धा का हत्यारा आफताब- जो हुआ वो तेज गुस्से का नतीजा था

यह खबर भी पढे़ं- क्या इस बार सर्दी तोड़ देगी सारे रिकॉर्ड? जानें मौसम विभाग का अलर्ट

Advertisment

आईएएस एसोशिएशन ने इस संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा

वहीं, राजस्थान आईएएस एसोशिएशन ने इस संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में सरकार के कुछ मंत्रियों द्वारा आईएएस अफसरों को निशाना बनाने का आरोप लगाया है. एसोसिएशन के सेक्रेटरी डॉ. समित शर्मा की ओर से लिखे इस पत्र में कहा गया कि जनप्रतिनिधि आईएएस अफसरों पर अनुचित कमेंट कर रहे हैं. एसोसिएशन का आरोप है कि इस घटना में भी कलेक्टर अपना काम कर रहे थे, लेकिन पंचायती राज मंत्री ने सबके सामने उनसे अनुचित व्यवहार किया.

Rajasthan Video Viral Rajasthan Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment