Advertisment

करोड़ों की रेंज रोवर को बनाया ठेला गाड़ी, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

एक रेंजर रोवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर लोगों को क्या हो गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
range rover VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लग्जरी एसयूवी के साथ कुछ ऐसा किया गया है, जो वाकई आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. इस एसयूवी के कारनामे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Advertisment

रेंजर रोवर के साथ क्या करता है युवक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेंजर रोवर सामान्य रेंजर रोवर से अलग दिख रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेंजर रोवर का पहिया बाकी गाड़ियों से बिल्कुल अलग है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस ठेले का पहिया करोड़ों की कार में लगाया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 😂jokes 😂Funny Video 😂 (@fun_ki_duniya90)

Advertisment

जैसा कि आप देख सकते हैं, कार सड़क से नीचे चली गई है और ड्राइवर उसे ऊपर लाने की कोशिश कर रहा है लेकिन कार का पहिया सामान्य नहीं होने के कारण वह उसे ऊपर नहीं ला पा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाख लाख कोशिश करता है लेकिन कार को ऊपर नहीं ला पाता.

ये भी पढ़ें- सेल्फीबाज युवक ने तोड़ दी Pawan Singh की कार...फिर जो हुआ, देखें VIDEO

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतनी महंगी कार का क्या किया गया. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि दुनिया में अद्भुत लोग हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये अमीर लोगों की शौक भी अजीब होती है, उनसे सीखा जा सकता है कि पैसें की बर्बाद कैसे कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR में कुत्तों के आतंक का वीडियो आया सामने, बच्चे को बनाया शिकार

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Viral Ranger Rover Video Viral Video
Advertisment
Advertisment