Advertisment

RCB Vs CSK Fans Fight Video : दोनों टीमों के फैंस के बीच स्टेडियम में हुई जबरदस्त मारपीट, देख लोगों ने कहा- यहां तो जीते हम

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video fight csk vs rcb

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

आईपीएल 2024 सीजन लगभग खत्म होने वाला है. फाइनल में पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स को अपनी विपक्षी पार्टी का इंतजार है. 24 मई यानी आज दूसरा क्वालीफायर मैच सनराइजर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच है, जो आज जीतेगा उसका फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से मुकाबला होगा. अब जब आईपीएल चल रहा है तो फैंस अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर फैन्स के वीडियो भी सामने आ रहे हैं.

Advertisment

कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्रिकेट फैंस मैदान के बीच में ऐसा भी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर घटना पूरी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

क्रिकेट फैंस के बीच मारपीट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह किसी क्रिकेट स्टेडियम का नजारा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह नरेंद्र मोदी स्टेडियम का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो क्रिकेट फैन आपस में झगड़ रहे हैं. दोनों के बीच जोरदार लड़ाई होती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक आरसीबी फैंस की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है तो दूसरा सीएसके फैंस की टी-शर्ट पहना है. 

Advertisment

दोनों के क्रिकेट फैंस के बीच लड़ाई क्यों हो रही है इसकी वजह पता नहीं चल पाई है. आपको बता दें कि सीएसके और आरसीबी दोनों टीमें इस बार आईपीएल से बाहर हो गई हैं. इसे लेकर भी दोनों टीमों के बीच दुख है.

ये भी पढ़ें- एक नहीं कम से कम 10 बार चलती बाइक पर युवती ने किया KISS, लोगों ने शर्म से झुका ली नजरें

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स भी अपनी राय दे रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि यहां आरसीबी जीत गई है. एक यूजर ने लिखा कि कम से कम आरसीबी ने ये मैच तो जीत लिया. एक यूजर ने लिखा कि ये इस तरह के फैंस के लिए वाकई शर्म की बात है. एक यूजर ने लिखा कि ये क्रिकेट है और इसके लिए लड़ना पूरी तरह से बेवकूफी भरा कदम है.

Source : News Nation Bureau

rcb Viral Fight Video RCB Fans Fight CSK Fight Video Viral Video csk
Advertisment
Advertisment