Advertisment

बाघ और इंसान के बीच रियल फाइट...छत पर चली लंबी लड़ाई, देखने के लिए लगी भीड़

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी हो गई है कि आए दिन ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. कुछ वीडियो ऐसे सामने आ रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि क्या ऐसा संभव है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो युवक एक बाघ से लड़ रहे हैं. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बाघ और इंसानों की रियल लड़ाई

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छत पर बाघ दिखाई देता है और एक युवक उससे लड़ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि छत के ऊपर से बाघ आता है और युवक पर हमला कर देता है. जब वह छत से नीचे आता है तो दूसरा युवक भी बाघ को काबू करने की कोशिश करता है लेकिन बाघ काफी आत्मघाती होता है. 

वे बाघ को मारने की भी कोशिश करते हैं लेकिन फिर भी हार मान लेते हैं. बाघ सीधे घर में घुस जाता है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जंगल के किनारे कोई गांव बसा हुआ है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ताजमहल में जर्मन इन्फ्लुएंसर ने किया जबरदस्त डांस, बोले- राजकुमार जैसा हुआ महसूस, दिल को छू लेगा Viral Video!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, अभी तक आप मूवी में देखे होंगे टाइगर से लड़ते हुए, यहां रियल लाइफ के हीरो देखिए. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. हां, बिल्कुल ये ही असली हीरो हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात उन्होंने तो बाघ की लंका लगा दी. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में ऐसे लोग भी बचे हैं, जो बाघ को मात दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- फिर एक्टिव हुआ चड्डी-बनियान गैंग, वडोदरा में एक हफ्ते में कई घरों पर किया अटैक

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media attack video Viral Video tiger attack video viral tiger video
Advertisment
Advertisment