Advertisment

होश में बेहोश होकर गाड़ी चलाते हैं ऐसे लोग....आप भी रहिए इन जैसो से सावधान, नहीं हो रहा है यकीन तो ये वीडियो देखिए

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral accident video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

हमारे देश में सड़कों पर लापरवाही से गाड़ी चलाने वालों की कोई कमी नहीं है. यहां आपको एक नहीं बल्कि कई ऐसे लोग मिल जाएंगे जो हर दिन ट्रैफिक नियमों को अपनी जेब में रखकर गाड़ी चलाते हैं. जिसका शिकार सड़क पर ठीक से गाड़ी चला रहा आम आदमी हो जाता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कार वाले की लापरवाही देखी जा सकती है, जिसकी वजह से एक नहीं बल्कि दो लोग शिकार हो गए और वह खुद भी इसका शिकार बन गया. पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हर रोज करते हैं लोग ऐसी लापरवाही

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार ड्राइवर साइड में खड़ा है. वह सड़क पर चढ़ने की कोशिश करता है लेकिन उसे साइड से दिखाई नहीं देता कि कोई ऑटो आ रहा है. वह तेजी से कार को सड़क पर ले जाता है, जिससे ऑटो चालक खुद को बचाने के लिए साइड में चला जाता है, लेकिन तेज गति के कारण ऑटो पलट जाता है और ऑटो की साइड लेने से एक बाइक सवार भी चपेट में आ जाता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो पलट जाता है और बाइक भी ऑटो के नीचे आ जाती है. साथ ही लापरवाही वाले चालक की कार भी पलट जाती है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो महाराष्ट्र का है.

ये भी पढ़ें- चलती कैब में रोने लगा कैब ड्राइवर...लड़की के उड़ गए होश, फिर आगे जो हुआ उस पर किसी को नहीं हुआ यकीन

वीडियो देख भड़के यूजर्स

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप जो भी कहें, ये कार मालिक की गलती है. एक यूजर ने लिखा कि हो सकता है कि उसने शराब पी रखी हो और इसी वजह से उसने साइड से आ रही ऑटो को नहीं देखा होगा. एक यूजर ने लिखा कि इन लोगों की वजह से आम लोग भी अपनी जान गंवा देते हैं. जरा इस वीडियो को देखिए, एक आदमी की लापरवाही से दो लोग शिकार हो गए, गनीमत रही कि वे बच गए.

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Accident Video accident video Viral Video Accident
Advertisment
Advertisment