Advertisment

रेल नीर नहीं बेचने पर ट्रेन में हुआ हंगामा...यात्री और वेंडर कर्मचारी आए आमने-सामने

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर ट्रेनों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को जागरूक करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके मन में ये सवाल जरूर आएगा कि आखिर ये बिक क्यों नहीं रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पत्रकार ट्रेन में काम करने वाले वेंडर से सवाल पूछता है, जिसके बाद विवाद शुरू हो जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

रेल नीर क्यों बेचा जा रहा है?

वायरल वीडियो में एक रिपोर्टर ने ट्रेन में पानी बेचने वाली दूसरी कंपनी पर सवाल उठाए हैं. रिपोर्टर ने ट्रेन में काम करने वाले एक वेंडर कर्मचारी से पूछा कि ट्रेन में रेल नीर की जगह दूसरी कंपनियों का पानी क्यों बेचा जा रहा है? इस पर कर्मचारी कहता है कि सिर्फ रेल नीर ही बेचा जा रहा है लेकिन इस पर रिपोर्टर सहमत नहीं होता है. रिपोर्टर कहता है कि आप रेल नीर नहीं बेच रहे हैं. रिपोर्टर ट्रेन के कोच में बिक रहा दूसरी कंपनी का पानी भी दिखाता है. इसके बाद वेंडर उसे कर्मचारी मानने को तैयार नहीं होता है. वेंडर कर्मचारी का कहता है कि हम सिर्फ रेल नीर बेच रहे हैं और यह पानी ट्रेन में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए है. दोनों के बीच काफी वाद-विवाद होता है. 

ये भी पढ़ें- अपने रखवाले को देखते ही इकट्ठे हो गये सैकड़ों कुत्ते, वीडियो देख दिल जाएगा भर!

वीडियो पर लिया गया संज्ञान

इस वीडियो को रिपोर्टर ने खुद अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. लोगों ने कहा कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि रेलवे ऐसे लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं करता? एक यूजर ने लिखा कि आप रिपोर्टर से ज्यादा नेता लगते हैं? आईआरसीटीसी ने वीडियो का संज्ञान लिया है और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, अक्सर ट्रेनों में रेल नीर की जगह वेंडर दूसरी कंपनियों का पानी बेचते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News viral video today Viral Video Train Video Viral Train Video
Advertisment