logo-image
लोकसभा चुनाव

'स्कूल यानी सो कूल....SCHOOL अच्छी जगह नहीं है', छोटे बाबा ने दिया अनोखा प्रवचन!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Updated on: 10 Jul 2024, 09:57 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल जाता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद तो यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपना पेट पकड़ लेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक कुछ ऐसा कह रहा है जो वाकई हैरान करने वाला है. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्कूल यानी सो कूल...
 
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक साधु की तरह कपड़े पहने नजर आ रहा है. ये बाबा है या नहीं ये पता नहीं. लेकिन वो बाबा की तरह ही उपदेश दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कह ​​रहा है कि बच्चों को स्कूल नहीं भेजना चाहिए क्योंकि स्कूल अच्छी जगह नहीं है. युवक बताता है कि स्कूल अच्छी जगह क्यों नहीं है. वह कहता है कि स्कूल को तोड़ दो और देखो क्या होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक स्कूल शब्द को तोड़ते हुए कहता है सो कूल यानी कूलर. आप अपने बच्चों को कुलर में पढ़ने के लिए भेजते हैं. वीडियो में बाबा की भेष में युवक आगे क्या कहता है आप खुद सुनिए.

ये भी पढ़ें- जंगल में कार देखकर हाथी को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर गजराज ने किया क्या हाल?

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को को कई लाख लोगों देख लिया है.वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे गधों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि अगर मैं बोलूंगा तो मेरे खिलाफ मामला दर्ज हो सकता है, इसलिए मैं चुप रहता हूं. एक यूजर ने लिखा कि प्रोब्लम ये बाबा या बच्चे बाबा नही हैं, जो लोग इन्हे सुनने आ रहे हैं उनको अक्ल घास चरने गई है क्या?