Advertisment

स्कूटी सड़क से सीधे पहुंच गई आसमान....हादसे का वीडियो देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें VIDEO

ये वीडियो क्या आपने देखा है? इस हादसे का वीडियो अपने आप में चौंका देगा. जहां तक ​​हमे लगता हैं आपने ऐसे हादसे का वीडियो नहीं देखा होगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे. मन में एक ही सवाल आएगा कि ऐसे कैसे हुआ? एक स्कूटी ऐसी जगह पर लटकी होती है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं ऐसे कई हादसों के वीडियो आपने पहले भी देखे होंगे, लेकिन ये हादसा अपने आप में चौंकाने वाला हैं?

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर ट्रेंड 'छपरी' शब्द, क्या होता है इसका मतलब?

दीवार पर टंगी है स्कूटी

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शोरूम के किनारे एक स्कूटी नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वहां कई लोग खड़े हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटी एक घर की दीवार से सटी जमीन से काफी ऊपर है. अब सवाल ये है कि ये स्कूटी इतनी ऊपर कैसे गई होगी. कहां का है ये वायरल वीडियो? यह स्कूटी कैसे और कैसे ऊपर चढ़ी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. यह भी एक प्रश्न है. हालांकि, वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि कार से टकराने के बाद हादसा हुआ होगा, जिससे स्कूटी हवा में उछलकर दीवार से जा टकराई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BAHU_EXPRESS_NEWS 🔴 (@bahu_express_news)

Advertisment

वीडियो देख यूजर्स ने लिए मजे

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि चप्पल फेंक कर देख लो, शायद नीचे आ जाए. एक यूजर ने लिखा कि मैं हैरान हूं कि वहां स्कूटी कैसे गई? एक यूजर ने लिखा कि बस यही देखना बाकी रह गया था. आज यह साफ हो गया है कि लड़कियां स्कूटी चलाती नहीं उड़ाती हैं.  एक यूजर ने लिखा कि यार वहां से उतरने के लिए जेसीबी लानी पड़ेगी, चलो मैं लाता हूं.

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment