Advertisment

लड़की को स्टेशन जाते देख ट्रेन ड्राइवर ने कुछ ऐसा किया कि देख हैरान रह गए लोग, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो और मीम्स की भरमार है. यहां ऐसे कई अजीबोगरीब मीम्स देखने को मिलते हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. जो इतना मजेदार है कि आप इसे देखते ही हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इतना मजेदार वीडियो आपने अब तक नहीं देखा होगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती स्टेशन पर नजर आ रही है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- क्या मर्द 'लप्पू' और 'झींगुर' हैं? आखिर बॉडी शेमिंग पर इतनी चुप्पी क्यों?

ड्राइवर को देख हर कोई हैरान

वह कहीं जाने के लिए स्टेशन पर आयी है. वीडियो में लड़की ट्रॉली ले जाती दिख रही है. लड़की प्लेट फॉर्म पर चल रही है. इसी बीच पैसेंजर ट्रेन जा रही होती है और ट्रेन का ड्राइवर ऐसी हरकत कर देता है कि आप दंग रह जाएंगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही ट्रेन वहां से गुजरती है, ड्राइवर लड़की को घूरने लगता है. वह लगातार लड़की को देखता रहता है. सबसे हैरानी की बात तो यह है कि ट्रेन आगे निकल जाती है, फिर भी वह लड़की को देखता रहता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Viral Fame (@theviralfame)

ड्राइवर को देख लोगों ने लिए खूब मजे

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि नहीं, पहले आप लड़की को देख लीजिए, ट्रेन तो बाद में भी चलती रहेगी. एक यूजर ने लिखा कि कृपया गाड़ी चलाते वक्त ऐसी खूबसूरत महिलाओं को न देखें. एक यूजर ने लिखा कि अब अच्छा लगा कि हमें पता चल गया कि ट्रेन हादसे क्यों होते हैं. वीडियो पर लोगों के ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या स्क्रिप्टेड वीडियो है? अगर ऐसा है तो ये सही नहीं है.

Source : News Nation Bureau

Funny Video Viral News Funny Viral Video Viral Video
Advertisment
Advertisment