Advertisment

प्यासे हाथी को देख पानी लेकर दौड़ा युवक, फिर जो हुआ, देख नहीं कर पाएंगे यकीन?

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

गर्मियां आते ही पूरे मौसम में एक अलग ही बदलाव देखने को मिलता है. तेज धूप और तापमान इतना हाई कि बाहर निकलने से पहले दस बार सोचना पड़ता है. इंसानों की हालत एकदम खराब हो जाती है और जानवर भी परेशान हो जाते हैं. हालांकि इंसान तो आसानी से अपने नलों से पानी पी सकते हैं लेकिन आज जानवरों के लिए यह एक चुनौती बन जाता है. आज की तारीख में तालाब और पोखर सूख गए हैं और जानवरों के लिए यह एक बड़ी समस्या बन गई है कि वे पानी के लिए कहां जाएं. ऐसे में कुछ मसीहा बनकर सामने आते हैं. 

Advertisment

प्यासे हाथी को देख दौड़ा युवक

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक प्यासे हाथी को देखा जा सकता है. हाथी तेज धूप में सड़क पर दिखाई दे रहा है. इस दौरान एक युवक हाथी को देखता है, जो टेंपू से पानी ले रहा होता है. वो देख पानी पिलाने के लिए गाड़ी से पानी की बोतल को उतारता है और हाथी के पास चला जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो पानी पिला रहा है. इसमें सबसे प्यारी बात है कि हाथी भी बड़े ही प्यार से पानी पी रहा है. वीडियो में देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हाथी जिस तरह से पानी पी रहा है, वो काफी प्यासा है. 

ये भी पढ़ें- शोरूम के मालिक ने सामान नहीं खरीदने पर 37 लोगों को बना लिया बंधक, कई घंटों के बाद आए बाहर

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसे देखकर लगता है कि आज भी अच्छे लोग हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवक ने जो काम किया है वह सराहनीय है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि गर्मी के दिनों में पानी पिलाना पुण्य का काम है और युवक ने जो भी काम किया है, उससे उसे प्यार और आशीर्वाद मिलना तय है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हाथी को पानी पिलाने वाले युवक की तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें- जूता चोर निकला डिलीवरी बॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Elephant Video Funny Video Of Elephant elephant video Viral Video
Advertisment
Advertisment