Advertisment

सीमा हैदर हिंदू ​रीति-रिवाजों में रंगी, कहा- किसी कीमत पर नहीं जाएंगी पाकिस्तान

सीमा हैदर हिंदू ​रीति-रिवाजों में रंग चुकी है, उसने बताया कि किन कारणों से वह पाकिस्तान से भारत पहुंची

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Sachin and Seema Haider

Sachin and Seema Haider( Photo Credit : social media)

पब्जी गेम खेलते-खेलते सचिन के प्यार में पड़ने में वाली सीमा हैदर ने पाकिस्तान से भारत तक के सफर को लेकर बड़े रहस्य खोले हैं. सीमा का कहना है कि वह सचिन से बेहद प्यार करती है. उसने हिंदू रीति रिवाज को अपना लिया है. वह हिंदू वेशभूषा में दिखाई देती है. रविवार उसने गले में राधे-राधे लिखा लाल रंग का दुपट्टा पहना हुआ था. वह कहती है कि वह मंदिर में और तुलसी की पूजा के साथ माता पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. रविवार को मीडिया से बातचीत में सचिन के परिजनों ने बताया कि मुस्लिम समुदाय की औरतें और पुरुष भी सीमा को देखने पहुंचे रहे हैं.

Advertisment

वहीं, सचिन के परिवार की माली हालत को देखते हुए कुछ लोगों ने उनकी आर्थिक मदद भी की. मीडिया से बातचीत में सीमा ने बताया ​कि वह सचिन से देर रात तक फोन पर बातचीत किया करती थी. फोन पर बातचीत के दौरान, एक बार सचिन से नाराज होकर उसने अपने हाथ की नसें काट ली थीं. नेपाल बार्डर पर सुरक्षा कर्मियों से पूछताछ में सचिन को अपना पति बताया था. 

ये भी पढ़ें: Vaishno Devi Yatra: वैष्णो देवी यात्रा में इन चीजों के जाने पर लगा प्रतिबंध, ये हैं नए नियम

सीमा ने अपनी पति गुलाम हैदर को बेहद शातिर बताया है. हाल ही में दुबई से जारी एक वीडियो में उसने कहा कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को वापस बुलाना चाहता है. इस पर सीमा ने कहा कि गुलाम हैदर ने उसे और बच्चों को अपने हाल पर छोड़ दिया था. अब झूठ बोलकर उन्हें वापस बुलाना चाहता है ताकि उसकी हत्या कर सके. उसने कहा कि वह सचिन और अपने बच्चों के साथ काफी खुश है. वह अब अपनी पूरी जिंदगी भारत में गुजारना चाहती हैं. 

Advertisment

सचिन ने बताया कि सीमा उससे हिंदू रीति के अनुसार नेपाल में पहले ही शादी कर चुकी है. ऐसे में सीमा के बच्चे भी उसके ही हुए. वह चारों बच्चों की जिम्मेदारी खुद उठाएगा. सीमा और बच्चे उसे जान से भी प्यारें हैं. सचिन ने कहा कि किसी हालत में सीमा को पाकिस्तान जाने नहीं देगा. 

Source : News Nation Bureau

Seema Haider Pakistan newsnation newsnationtv Seema Haider and Sachin Story Seema Haider New Look
Advertisment
Advertisment