चलती ट्रेन में पावर बैंक के जरिए यात्रियों को लगाया जा रहा है चूना, यकीन नहीं हो रहा तो अभी ये वीडियो देखें

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ट्रेन के अंदर पावर बैंक बेच रहा होता है और वो पकड़ जाता है, जिसके बाद यात्री क्लास लगा देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
power bank scam

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों की आंखें खोल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी सतर्क हो जाएंगे और हो सकता है कि आपको चूना भी न लगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ट्रेन में नकली सामान बेचता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

युवक हो जाता है एक्सपोज

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ट्रेन में मोबाइल फोन चार्ज करने वाला पावर बैंक बेच रहा है. ट्रेन की ऊपरी बर्थ पर बैठा शख्स पावर बैंक खरीदने के लिए मोलभाव कर रहा है. इस दौरान युवक बताता है कि इस ब्रांड के पावर बैंक हैं. आप देख सकते हैं ये काफी शानदार बैकअप के साथ आते हैं. सामान बेचने वाले एक युवक को क्या पता कि आज उसकी पोल खुलने वाली है? 

पावरबैंक में क्या होता है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्थ पर बैठा युवक जब पावर बैंक चेक करता है तो असल में वह चार्ज होने लगता है लेकिन उसके बाद वह जो करता है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब पावर बैंक खोलता है तो अंदर मिट्टी होता है. यह देखकर युवक हैरान हो जाता है. सामान बेचने वाला युवक इसका विरोध करता है और कहता है कि ये वीडियो क्यों बना रहे हो?

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है इजरायली सैनिकों का ये वीडियो?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में ये तो बहुत  बड़ा स्कैम है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये तो मिट्टी का पैसा ले रहा है, जिसे कोई पूछता नहीं है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि इसे तुरंत जीआरपीएफ के हवाले कर दीजिए. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ऐसे स्कैमर का आपने वीडियो बनाया तो बिल्कुल सही किया है. कम से कम लोग इसका शिकार बनेंगे. 

Source : News Nation Bureau

fake power Power Bank power bank soil train sale power bank power bank train sale
Advertisment
Advertisment