Advertisment

विराट कोहली ने पोस्‍ट की शर्टलेस तस्‍वीर, फैंस बोले-आपका भी चालान कट गया क्या?

भारत में इस वक्‍त नए ट्रैफिक रूल्‍स के तहत भारी भरकम जुर्माने की खबरों के बीच विराट कोहली ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शर्टलेस तस्‍वीर साझा की है.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
विराट कोहली ने पोस्‍ट की शर्टलेस तस्‍वीर, फैंस बोले-आपका भी चालान कट गया क्या?

विराट कोहली ने पोस्‍ट की है ये तस्‍वीर (Twitter)

भारत में इस वक्‍त नए ट्रैफिक रूल्‍स के तहत भारी भरकम जुर्माने की खबरों के बीच विराट कोहली ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शर्टलेस तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा, "जब तक हम भीतर देखते हैं, हमें बाहर कुछ भी तलाशने की आवश्यकता नहीं होगी." इसके बाद उनकी कई पुरानी तस्‍वीरों को साझा करते हुए उनके प्रशंसकों ने लिखा कि क्रिकेटर ने ट्रैफ़िक उल्लंघन के चालान का भुगतान किया होगा. देखें उनके इस ट्वीट पर कुछ मजेदार कमेंट्स.

Advertisment

Advertisment

भारतीय कप्तान विराट कोहली के इस ट्वीट पर उनके प्रशंसक खूब चटखारे ले रहे हैं. बता दें विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक महीने के कैरिबियन दौरे पर तीनों प्रारूपों में भारत को जीत दिलाई. वह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल भारतीय कप्तान भी बने.

Advertisment

Advertisment

यह भी पढ़ेंः चेक कर लें कहीं आपकी गाड़ी का तो नहीं कट गया चालान, अभी चेक करें, ये है पूरा प्रोसेस

मंगलवार को गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस द्वारा हेलमेट नहीं पहनने और रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट (आरसी) नहीं लेने के आरोप में एक शख्स को 23,000 रुपये की चुनौती दी गई थी. इस घटना से सोशल मीडिया पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था .

New Traffic Rule Virat Kohli Tweet challan Viral Photo Virat Kohli
Advertisment
Advertisment