Advertisment

Video: टैक्सी चालक ने बाइक सवार पुलिस वाले को जानबूझकर मारी टक्कर और फिर...

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर कई कार जा रही हैं. सड़क की एक साइट में कुछ साइकिल सवार भी चल रहे हैं. इन्हीं के बीच एक पीले रंग की कार नजर आ रही है. इस कार के आगे एक और कार चल रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
accident video

Viral Video( Photo Credit : Twitter)

Viral Video: कई बार लोगों की लापरवाही के चलते सड़क हादसे हो जाते हैं, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. कई बार कुछ लोग जानबूझकर भी दूसरे वाहन वालों को टक्कर मार देते हैं. जिसमें उनकी जान पर बन आती है. सोशल मीडिया में ऐसा वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक सड़क पर जा रही एक टैक्सी चालक इस पुलिस अधिकारी की बाइक में टक्कर मार देता है. उसके बाद क्या होता है ये देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें: जब चलती मेट्रो में महिलाओं शुरू किया भजन-कीर्तन....फिर जो हुआ...देखें वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पूर्व नाम ट्विटर) अकाउंट @momentoviral से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स देखकर हैरान है और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर कई कार जा रही हैं. सड़क की एक साइट में कुछ साइकिल सवार भी चल रहे हैं. इन्हीं के बीच एक पीले रंग की कार नजर आ रही है. इस कार के आगे एक और कार चल रही है. तभी पीले रंग की कार के पीछे से एक बाइक सवार आता दिखाई देता है.

बाइक सवार पुलिस अधिकारी को मारी टक्कर

ये बाइक सवार एक पुलिस अधिकारी है जो पीले रंग की कार से ओवरटेक कर आगे निकलने की कोशिश करता है. पुलिस अधिकारी को नहीं पता था कि जैसे ही वह कार से आगे निकलेगा कार ड्राइवर उसमें टक्कर मार देगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही बाइक सवार पुलिस अधिकारी कार से आगे निकलता है वैसे ही कार ड्राइवर अपना आपा खो बैठता है और पुलिस अधिकारी की कार में टक्कर मार देता है.

ये भी पढ़ें: बाघों की सेना पर बंदरों ने किया हमला, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

बाइक के नीचे दब गया पुलिस अधिकारी

कार की टक्कर से बाइक गिर जाती है और पुलिस अधिकारी कार के नीचे दब जाता है. जबकि कार ड्राइवर पुलिसअधिकारी की परवाह किए बगैर आगे निकल जाता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के गिरने के बाद पुलिस अधिकारी उठकर बैठ जाता है. जिससे पता चलता है कि इस हादसे में पुलिस अधिकारी को ज्यादा चोट नहीं लगी. इस वीडियो को अब तक एक लाख 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही इसे सैकड़ों लाइक्स और रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

Source : News Nation Bureau

Ajab ajab Viral Road Accident Video Viral Video shocking video Latest Hindi news Weird News accident video
Advertisment
Advertisment