Advertisment

छोटे बच्चे ने निकाल दी सांप की हेकड़ी, देख लोगों को भी नहीं हुआ यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चा सांप के साथ खेल रहा होता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपका दिमाग घूम जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चा हैरतअंगेज कारनामा कर रहा है. बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या बच्चे पर सांप करता है अटैक?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा सांप के साथ नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे ने सांप का मुंह पकड़ रखा है. बच्चे को पता ही नहीं कि वह क्या कर रहा है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिना डरे सांप को अपने पास लाने की कोशिश कर रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि बच्चा सांप का शिकार बन सकता है. आमतौर पर सांप इस तरह हमला नहीं करते, लेकिन जब सांप को लगता है कि कोई उसे परेशान कर रहा है और उस पर हमला कर सकता है, तो वह आत्मरक्षा में हमला करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @rijeshkv_80

Advertisment

ये भी पढ़ें- सपने में आया...वो मुझे अपने साथ ले जाएगा, नौवीं बार में डसकर खत्म कर देगा सांप

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग अपने बच्चों को भी दांव पर लगा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस बच्चे के माता-पिता के पास दिमाग नहीं है? वे अपने बच्चे की जान लेने पर क्यों तुले हैं? एक यूजर ने लिखा कि बच्चे को कैसे पता कि सांप खतरनाक होते हैं और वो हमला भी कर देंगे. एक यूजर ने लिखा, भाई ये वीडियो बनाने वाला क्या पागल है?

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Snake viral video snake video python video viral Python
Advertisment
Advertisment