Advertisment

आखिरी सांस तक मांगता रहा रहम की भीख, बिल्ली ने सांप को दी दर्दनाक मौत, देख लीजिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral cat and snake video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर कैट और सांप के खूब वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. आज हम आपके साथ बिल्ली और सांप की लड़ाई का एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक बिल्ली सांप को मार देती है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमें लगता है आप ऐसा नहीं करेंगे. क्योंकि सांप अपने आप में एक खतरनाक और जहरीला जानवर है.

Advertisment

खतरनाक बिल्ली ने बेरहमी से मार डाला

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली और सांप दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रेगिस्तान का नजारा दिखाई दे रहा है. इस गर्म से रेगिस्तान में बिल्ली और सांप के बीच जंग चल रही होती है. एक पल के लिए लगता है कि सांप तो बिल्ली पर हमलावर है लेकिन यहां तो सीन ही पूरा उल्टा होता है. 

Advertisment

बिल्ली सांप पर हमलावर हो जाती है और सांप ऐसे अटैक करती है कि देख आंखों को भरोसा नहीं होता है. बिल्ली सांप को खूब पीटती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सांप को जान से मार देती है. सांप अधमरा सा रेगिस्तान में दिखाई देता है. 

ये भी पढ़ें- बिल्ली के सामने फूट-फूटकर रोया, मांगी रहम की भीख, फिर भी नहीं मानी, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स क्या बोले?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्लियां खतरनाक जानवर हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बिल्ली सच में इतनी ताकतवर हो गई है कि सांपों को मार रही है? एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली शैतान है, उसे मारकर आराम से बैठी है. एक यूजर ने लिखा कि सांप के नाम पर कलंक है. वीडियो पर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा कि बिल्ली के कई वीडियो हमने देखें, बिल्लियां सच में खतरनाक होती हैं.

ये भी पढ़ें- जमीन पर नहीं रखने देता है पैर...धोकर पीता है पानी, ऐसा पति कि देख दुनिया है हैरान

Source : News Nation Bureau

snake video Cat and Snake Viral Video Cat Video Viral Video
Advertisment
Advertisment