Advertisment

दो मेंढकों के प्यार का जानी दुश्मन बना गया हत्यारा सांप, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : social media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि ऐसा भी हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. जो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मेंढक की मौत हो जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भगवान ऐसी मौत किसी को न दे

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो मेंढक एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. इस दौरान एक सांप उन पर घात लगाकर बैठा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप हमला करने वाला है.  दूसरी ओर, मेंढकों को नहीं पता होता कि उनके साथ क्या होने वाला है? वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप हमला कर मेंढक को अपने मुंह में पकड़ लेता है. हालांकि, इस दौरान एक मेंढक सांप के शिकार से बचकर निकल जाता है. वह तेजी से पानी में भागने लगता है. दूसरा मेंढक बेमौत मारा जाता है. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस से युवक ने गर्लफ्रेंड बनाने की लगाई गुहार...फिर मिला ऐसा जवाब कि देख लोग भी हुए हैरान

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई सांप तो काफी क्रूर निकला, कम से कम अभी तो इसे छोड़ देना चाहिए था. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मौत कभी भी आ सकती है, ये इसी का उदाहरण है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि अगर मेंढक मरा भी है तो प्यार करते हुए मरा है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि प्यार में दुश्मन हर जगह होता है. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि काश ये घटना किसी के साथ ना घटे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में हिंदुओं को मुस्लिम नाम रखने पर मिल रही है जॉब, दिल और दिमाग को झकझोर देगा ये वीडियो!

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral News Frog Video Viral Viral Frog Video Viral Video
Advertisment
Advertisment