Advertisment

सो रही महिला पर सांप का हमला...फिर जो हुआ, किसी को यकीन नहीं हो रहा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर सांप के वीडियो खुब देखे जाते हैं. कई बार ऐसे सांप के वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद रोगंटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला को सांप के साथ देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सो रही है. 

Advertisment

 सो रही महिला पर सांप का अटैक

महिला इतनी गहरी नींद में सो रही है कि उसे पता ही नहीं चला कि उस पर सांप हमला करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सांप महिला के शरीर पर चढ़ता है, महिला अचानक जाग जाती है, यानी महिला गहरी नींद में नहीं सो रही होती है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सांप काफी खतरनाक लग रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि महिला को इस बात का जरा भी डर नहीं हुआ कि सांप उसके ऊपर चढ़ रहा है. वीडियो को देखकर हम कह सकते हैं कि महिला सांप से परिचित है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- 'बदो बदी' गाना सुनकर भड़का टाइगर...फिर चाहत फतेह अली खान की कर दी हालत खराब, देखें वीडियो

वीडियो देख लोग क्या कहते हैं?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि आपको ऐसा नहीं लग रहा कि महिला वीडियो बना रही है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि बहन मरने के लिए वीडियो क्यों बना रही है. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो तो बन गया, अब उठ जाओ. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग अपनी जान गंवा देते हैं और परिवार के लिए दर्द छोड़ जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by हिंदू धर्म (@hindu_dharma_5)

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media snake video Viral Video snake video viral cobra video viral
Advertisment
Advertisment