Advertisment

सोते हुए शख्स की लुंगी में घुस गया सांप...फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक के शरीर में सांप घुस जाता है और फिर युवक सांप से बचने के लिए तमाम हथकंडे अपनाने लगता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral snake video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद खुद की आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक के शरीर के अंदर सांप घूस जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर कैसे सांप ने  ली एंट्री?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जमीन पर लेटा हुआ है. वह आराम से जमीन पर लेटकर आराम कर रहा है, इस दौरान जो होता है वह अपने आप में बेहद चौंकाने वाला पल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के शरीर में एक सांप घुस जाता है और उसके बाद युवक को एहसास होता है कि सांप उसके शरीर में घुस गया है. यह देखकर वह एक पल के लिए डर जाता है. युवक अचानक उठता है और अपनी लुंगी हटाकर सांप से बचने की कोशिश करने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी जान बचाने के लिए भागता है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में महिला से बर्बरता, जमीन पर लिटाकर बेरहमी से पिटाई, BJP नेता ने शेयर किया ये Video

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये कोई सांप नहीं है, ये कुछ और है, मैं और भी सांपों के साथ खेलना चाहता हूं. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए सारी हदें पार कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, आपकी हिम्मत की सराहना होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- बाप रे! ये क्या हुआ... महज एक सेकेंड में रेत के टीले की तरह कैसे ढह गया पेड़? Video देख पता तो लगाइए वजह

Advertisment

Source : News Nation Bureau

snake video viral today snake video snake video trending Snake viral video
Advertisment
Advertisment