Advertisment

बाप रे बाप! इतना बड़ा सांप...नहीं हो रहा है विश्वास, आखिर सड़क पर कहां से आया ये SNAKE

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral snake video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन सांपों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ सांपों के वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक विशाल सांप को देखा जा सकता है. इस सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बीच सड़क पर आया इतना बड़ा सांप

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़कों पर गाड़ी की आवाजाही लगी हुई है. सड़क पर जाने वाले लोगों को यकीन ही नहीं होता है कि सड़क के ऊपर इतना बड़ा सांप आ जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के ऊपर एक विशाल अजगर आ जाता है. सांप इतना बड़ा होता है कि पूरी सड़क बाधित हो जाती है. सांप रोड क्रॉस कर रहा होता है. 

Advertisment

रोड क्रॉस करते वक्त सारी गाड़िया रुक  जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप की वहां पर लोग वीडियो बना रहे हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह ब्राजील का है. हालांकि, हम वीडियो के बारे में पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- अरे अरे! ये क्या चल रहा है...बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लोग देखते रहे, किसी को यकीन नहीं हुआ!

सांप को देख हैरान हुए लोग

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ये ब्राजील में काफी आम है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ब्राजील तो सांपों का शहर है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ब्राजील में आम है तो ऑस्ट्रेलिया भी कम नहीं है, यहां भी हर रोज कई सांप देखने को मिलते रहते हैं. एक यूजर ने लिखा कि बाप रे बाप इतना बड़ा सांप लोगों को वहां पर डर भी नहीं लग रहा है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरानी जताई है.

Source :News Nation Bureau

Video viral on Social-Media viral video today snake video Viral snake video Viral Video
Advertisment
Advertisment