Advertisment

वर पक्ष ने धमकाया दहेज दो नहीं तो शादी कैंसिल, दूल्हा बिन दहेज लाया दुल्हन- बोला साथ निभाउंगा

Social Media Viral News: दरअसल एक अनोखी शादी में एक लड़का घरवालों से बगावत कर अपनी दुल्हनिया बिन दहेज कर ले आया है. सोशल मीडिया पर इस शादी के खूब चर्चे हो रहे हैं.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Social Media Viral News

Social Media Viral News( Photo Credit : Pexels)

Social Media Viral News: बिहार से एक अनोखी शादी का मामला सामने आ रहा है यहां एक अनोखी शादी हुई है. अनोखी शादी की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं लगती है. दरअसल इस अनोखी शादी में एक लड़का घरवालों से बगावत कर अपनी दुल्हनिया बिन दहेज कर ले आया है. सोशल मीडिया पर इस शादी के खूब चर्चे हो रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स दूल्हा बने लड़के की खूब तारीफें कर रहे हैं.

Advertisment

वर पक्ष ने धमकाया दहेज दो नहीं तो शादी कैंसिल

जानकारी हो कि भारत के कई राज्यों में अभी भी दहेज की मांग खुलेआम की जाती है. कानूनी रूप से अपराध की श्रेणी में आने के बाद भी लोग किसी ना किसी बहाने से लेन- देन कर लेते हैं. इसी कड़ी में अनोखी शादी का मामला बिहार से आ रहा है. यहां जमुई (Jamui) जिले केमनारडीह में रहने वाले 23 वर्षीय विकास ठाकुर की शादी तय हुई थी. हर आम शादी की तरह विकास की शादी पर भी उसके घर वालों ने लड़की के घरवालों के सामने दहेज की मांग रख दी. शादी के लिए 2 लाख रुपये की मांग रखी गई थी. वधु पक्ष वर पक्ष की डिमांड पूरी कर पाने में असमर्थ था. वहीं वर पक्ष लगातार दबाव बना रहा था.

ये भी देखेंः एंकर Tim Willcox पैर पसारे कैमरे में कैद! गुस्ताखी कैसे होगी माफ

लड़का बना नायक, कहा पत्नी का हर हाल में साथ निभाउंगा

इस कड़ी में दूल्हा बनने जा रहे विकास ने एक अहम भूमिका अदा की. जब उसे अहसास हुआ कि दहेज की बात शादी में अड़चन ला सकती है तो उसने कुछ ऐसा कर डाला कि उसकी अब खूब तारीफें हो रही हैं. वह बीती शुक्रवार की रात ही लड़की के घर पहुंच गया और शादी की मांग करने लगा. लड़के की अच्छाई देख लड़की के गांव वालों ने साथ दिया और बिना देरी के दोनों की शादी एक मंदिर में करवा दी. विकास का कहना है कि वह पत्नी ज्योति का जिंदगी के हर मुश्किल पड़ाव में साथ देगा.

HIGHLIGHTS

  • वरपक्ष दहेज का दबाव डाल रहे थे इससे शादी में हो रही थी अड़चन 
  • लड़का बिन बताए आधी रात ही शादी के लिए लड़की के घर आ पहुंचा 
marriage news Viral News Viral Social Media News Unique Marriage News social media news
Advertisment