Advertisment

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़की ने किया गजब का डांस, यात्रियों की आंखें रह गई खुली

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों अजब-गजब वीडियो बनाने का प्रचलन शुरु हो गया है. इन वीडियो में अधिकांश लड़के-लड़कियां पब्लिक प्लैस पर अपने डांस का वीडियो शूट करते हैं और उसको इंटरनेट पर अपलोड करते हैं

author-image
Mohit Sharma
New Update
Viral Video

Viral Video( Photo Credit : फाइल पिक)

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों अजब-गजब वीडियो बनाने का प्रचलन शुरु हो गया है. इन वीडियो में अधिकांश लड़के-लड़कियां पब्लिक प्लैस पर अपने डांस का वीडियो शूट करते हैं और उसको इंटरनेट पर अपलोड करते हैं. वीडियो शूट करने वाले लोगों ने मेट्रो ट्रेन को भी नहीं छोड़ा. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें चलती मेट्रो में लड़के-लड़कियों को डांस करते, प्रैंक करते या लोगों का ध्यान खींचने वाली अजीब-गरीब ड्रेस पहने देखा गया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स के बीच इस तरह की वीडियोज खूब पसंद की जा रही हैं. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Viral: देश में आगरा के इन दो भाइयों के कारनामे की चर्चा, PM मोदी ने मिलने के लिए भेजा न्योता

एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो ट्रेन में शूट किया गया है. वीडियो में एक लड़की पंजाबी गाने पर मेट्रो में डांस कर रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की कैसे मेट्रो के अंदर पंजाबी गाने पर पूरी मस्ती के डांस कर रही है. क्योंकि लड़की ने मासल्क पहना हुआ है, इसलिए उसकी सही-सही पहचान नहीं पड़ रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव यूजर वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. हालांकि साफ देखा जा रहा है कि चलती मेट्रो में लड़की के डांस से यात्री अपने आप को असहज महसूस कर रहे हैं. 

यह खबर भी पढ़ें-  Earn Money: 30 हजार रुपए की सैलरी वाले भी बन सकते हैं करोड़पति, बस अपनाएं ये फार्मूला

Advertisment

सोशल मीडिया पर itz__officialroy नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. यूजर्स के बीच यह वीडियो इतना पसंद किया. वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स गुस्से में आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- दिल्ली मेट्रो में ऐसी हरकत करने पर दिल्ली मेट्रो को बंद करना पड़ सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by self taught✨🤌 (@itz__officialroy)

Source : News Nation Bureau

Viral Photos Viral News Short Video Video viral on Social-Media Delhi Metro Video Viral Dance Video Viral Video Video Viral Social Media Viral Video delhi metro dance video
Advertisment
Advertisment