Advertisment

Viral Video : कैंसर से पीड़ित मां के लिए बेटे ने दिखाया बड़ा दिल, वीडियो देख रोने लगा हर कोई

जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वह दिल को झकझोर देने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram/Good News Movement)

कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जिसमें बचने की संभावना कम हो होती है जो शख्स इस बीमारी की चपेट में आ गया है, समझ लीजिए कि वह अपने आखिरी दिन की तरह जी रहा होता है. कैंसर होते ही इसके दुष्प्रभाव दिखने लगते हैं, जिसमें सबसे पहले कैंसर से पीड़ित रोगी के बाल झड़ने लगते हैं. सिर से बाल गायब हो जाते हैं. अगर एक महिला है तो आप समझ सकते हैं कि महिला अपने बालों से बहुत प्यार करती है. ऐसे मौकों पर परिवार का साथ बहुत जरूरी होता है और साथ ही अपनी आत्मविश्वास बनाए रखना बहुत जरुरी होता है. ऐसी ही एक कहानी हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाली है. वीडियो देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे.

Advertisment

मां एकदम से रोने लगती हैं

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक अपने बाल कटवाने बैठी हैं. दावा किया जा रहा है कि महिला कैंसर से पीड़ित है. जिसकी वजह से वह अपने बाल मुंडवा रही हैं. इसमें सबसे हैरानी करने वाली बात है कि बाल काटने वाला उनका ही बच्चा होता है. बच्चा जो कुछ भी करता है, वह काबिले तारीफ है. यहां तक ​​कि वह अपनी मां को खुश करने के लिए अपने बाल भी कटवा लेता है. सबसे चौंकाने वाली तब होती है, जब उस दुकान के सभी कर्मचारी अपने बाल कटवाते हैं. यह देखकर मां तुरंत रोने लगती हैं. वह अपने आंसू नहीं रोक पा रही होती है. यह वीडियो वाकई दिल को छू लेने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Good News Movement (@goodnews_movement)

वीडियो देख भावुक हुए लोग

इस वीडियो एक इंस्टाग्राम पेज के द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि कोई अकेला नहीं लड़ता. यह बार्बर अपनी मां के साथ एकजुटता में अपना सिर मुंडवाता है, जो कैंसर से लड़ रही हैं. यदि वह पर्याप्त भावनात्मक नहीं था, तो उसके दोस्त और काम के सहयोगी इसमें शामिल होते हैं और उसे भी आश्चर्यचकित करते हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये प्यार देख कर दिल भर आया. भगवान सभी को ऐसा ही बेटा दें. एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है यार तुमने रुला दिया है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

cancer Cancer Disease Viral Video
Advertisment
Advertisment