Advertisment

जब कोई सड़क पर कुत्ता भौंके तो बोलना....लोकल है भाई लोकल, नहीं हो रहा है यकीन तो देखें ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़कों ने हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.,

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते रो पड़ेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुत्तों की फौज से ग्रुप के लड़के ऐसी बात करते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. कुत्तों और युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

कुत्तों से बचने के उपाय मिल गए

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक बाइक से कहीं जा रहे हैं. तभी कुत्तों की फौज उन पर हमला करने वाली होती है. लेकिन यहां सिर्फ एक शब्द पूरा सीन बदल देता है. दरअसल, आपने देखा होगा कि रात के समय अक्सर कुत्ते कार और बाइक के पीछे भागने लगते हैं. कुत्ते ऐसा क्यों करते हैं इसका जवाब आज भी लोगों को नहीं पता, लेकिन ये वीडियो आपको हैरान कर देगा. 

Advertisment

वीडियो में होता यह है कि जैसे ही कुत्ते भौंकना शुरू करते हैं. वैसे ही लड़के बोलते हैं कि भाई लोकल है लोकल. इस बात को सुनने के बाद को कुत्ते एकदम से शांत हो जाते हैं. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- बॉस के लिए कारगर साबित होगा ये सॉफ्टवेयर, कर्मचारियों पर चिल्लाने के लिए कर सकते हैं इस्तेमाल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, लोकल है भाई. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आखिरकार आज कोड मिल ही गया. आप किसी भी इलाके में जाएं तो कुत्तों के सामने कहना पड़ेगा, लोकल है लोकल भाई. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये वीडियो वाकई आपको जी भर कर हंसाने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने आज कुत्तों से बचने का राज खोल दिया है. अब यह स्पष्ट हो गया है कि कुत्तों से कैसे दूर रहना है. एक यूजर ने लिखा कि भाई इस तरह के वीडियो बनाकर आपने राज खोल दिया है.

Source : News Nation Bureau

Viral Video Dog Dog Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment