Advertisment

दो लोगों के लिए हुई आसमान से स्पेशल बारिश, देख लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्या असल जिंदगी में भी ऐसा हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि आसमान से एक ही जगह सिर्फ बारिश हो रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या वाकई में है ये स्पेशल बारिश? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसमान से बारिश हो रही है. उस बारिश में दो लोग नहा रहे हैं, सबसे हैरानी की बात तो ये है कि पूरे इलाके में बारिश नहीं हो रही है. ऐसा सिर्फ एक ही जगह पर हो रहा है और ये अपने आप में हैरानी की बात है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इतनी तेज बारिश हो रही है कि वहां की सड़क पूरी तरह गीली हो गई है. उस इलाके को देखकर ऐसा लगता है कि वहीं बारिश हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Missionário Jessé Pinheiro (@missionariojessepinheiro)

Advertisment

हालांकि आप जब वीडियो को ध्यान से देखिएगा तो पता चलेगा कि एक पाइप से हो रही है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. खबर को वीडियो के आधार पर बनाय गया है.

ये भी पढ़ें- अज्ञात युवक ने नेता पर तान दी बंदूक...आगे जो हुआ, ये वीडियो आपको कर देगा हैरान

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला दृश्य है. एक यूजर ने लिखा कि भगवान ने इन लोगों के लिए खास बारिश दी है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि अब कुछ भी देखा जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ऐसा तो होता ही रहता है, इसमें हैरानी वाली क्या बात है? एक यूजर ने लिखा कि इसके पीछे का कारण ग्लोबल वार्मिंग है. आज ग्लोबल वार्मिंग के कारण मौसम में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या आपने कॉफी वाली मैगी खाई है...नहीं तो खा लीजिए, फिर खाने के बाद....?

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Viral Funny Video Viral Video
Advertisment
Advertisment