logo-image
लोकसभा चुनाव

स्पाइडर मैन को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में स्पाइडर मैन को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 26 Apr 2024, 04:27 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आइए सबसे पहले वीडियो देखते हैं कि आखिर ये वीडियो बवाल की जड़ क्यों है. 

दिल्ली पुलिस ने स्पाइडर  मैन को किया गिरफ्तार?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्पाइडर मैन की वेशभूषा में एक युवक बाइक चला रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बिना हेलमेट के बाइक चला रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक तमाम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है. 

युवक को दिल्ली पुलिस ने यातायात उल्लंघन के आरोप में हिरासत में लिया है. साथ ही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की स्पाइडर मैन की वेशभूषा में स्पाइडर गर्ल भी बन गई है. वह भी बिना हेलमेट के बाइक पर बैठी हैं.  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की नजर पड़ी तो युवक और युवती हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें- दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!

कौन है ये वायरल युवक? 

मिली जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद नजफगढ़ से एक महिला सहित दो लोगों को मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया, जिसमें एक व्यक्ति बिना हेलमेट, नंबर प्लेट, साइड मिरर या लाइसेंस के बाइक चला रहे थे और स्टंट कर रहे थे. आपको बता दें कि वायरल युवक दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है. वो एक वीडियो क्रिएडर है, जो स्पाइडर मैन की रुप में वीडियो बनाता है. सोशल मीडिया पर ये कई दिनों से वीडियो बना रहा था लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया. 

ये भी पढ़ें- आएं...! मोबाइल की दुकान पर ये सांड क्या कर रहा है? Funny Video देख उड़ जाएंगे होश...