Advertisment

शक्ति हुई खत्म तो स्पाइडर मैन ने ली बजरंग बली की शरण, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
spider man hanuman ji viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो बिल्कुल दिल को छू जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि वाकई एक दिन हर किसी को भगवान के पास आना ही है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्पाइडर मैन भगवान हनुमान की शरण में नजर आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भगवान की शरण में स्पाइडर मैन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक स्पाइडर मैन की वेशभूषा में नजर आ रहा है. वह बजरंग बली के पास जाता है और उनसे विनती करता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह अपने भगवान के सामने हाथ जोड़ता है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह भगवान से अपने लिए कुछ मांग रहा है. वीडियो वाकई दिल छू लेने वाला है. ये वीडियो कहां का है ये तो पता नहीं लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई स्पाइडर मैन की तारीफ कर रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kota ka Spiderman and teddy (@mastimazak_point)

Advertisment

ये भी पढ़ें- पेट्रोल का पैसा मांगा तो पुलिसवाले ने उठाया खौफनाक कदम, शख्स की जाते-जाते बची जान, शॉकिंग है वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि बजरंग बाली से शक्ति लेने आए हैं. एक यूजर ने लिखा कि स्पाइडरमैन बजरंग बली हैं और आप उनसे मिल चुके हैं, इसका मतलब अब आपका कोई कुछ नहीं कर सकता. एक यूजर ने लिखा कि वाह, क्या प्यारा वीडियो है. वीडियो सभी को पसंद आया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- रेलवे ट्रैक ब्रिज के ऊपर बनवा रहे थे वीडियो...तभी आ गई ट्रेन, हैरान कर देगा वीडियो

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

lord bajrang bali Spider Man spider man at mahavir temple Spider Man Video
Advertisment
Advertisment