Advertisment

Viral Video : जयमाला कार्यक्रम के दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कांड, देखें वीडियो

यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

स्टेज के नीचे दब जाते हैं ( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो मौजूद हैं. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिमाग एकदम सुन्न हो जाता है. वीडियो देखकर लगता है कि ये गलत हो गया है. मसलन, आप इस वीडियो को ही देख लीजिए, सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें दूल्हा-दुल्हन के साथ एक हादसा होता है. शायद दूल्हा-दुल्हन को भी इस घटना की उम्मीद नहीं होगी.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- युवक ने शेर को पत्थर से मार-मारकर खराब कर दी हालत, देखें वीडियो

अचानक से स्टेज का हिस्सा गिर जाता है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं. दोनों जयमाला मंच पर खड़े हैं. घर के रिश्तेदार भी वहां मौजूद हैं. जयमाला कार्यक्रम के दौरान रस्में पूरी हो रही होती हैं तभी स्टेज पर हादसा हो जाता है. जिसका अंदाजा दुल्हन के घरवालों को भी नहीं होता है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन दोनों ही स्टेज के नीचे दब जाते हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि स्टेज का एक हिस्सा सीधे दुल्हन और दूल्हे के ऊपर गिर जाता है. ये देख स्टेज पर भाग-दौड़ की माहौल हो जाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VAIBHAV CHAUDHARY (@iam.v.a.i.b.h.a.v)

Advertisment

ये घटना किसी के साथ भी हो सकती है

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो को 19 हजार यूजर्स ने लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या हो रहा है भाई. एक यूजर ने लिखा कि इसमें हंसने की क्या बात है? यह घटना किसी के भी साथ हो सकती है. यह गलती स्टेज वाले की है, उसे पैसे देने की जरूरत नहीं है. वीडियो कई यूजर्स ने फनी कॉमेंट्स किए हैं जबकि इसमें ऐसा कुछ भी नहीं था. 

Source : News Nation Bureau

Wedding Day Wedding Viral Pic Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment