Advertisment

क्लासरूम के अंदर ही छात्र ने टीचर पर चाकू से कर दिया हमला, सामने आया वीडियो

Student Attacks Teacher: सोशल मीडिया में अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. ऐसा ही एक वीडिोय फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक छात्र को क्लास रूम के अंदर टीचर पर हमला करते देखा जा सकता ह

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Money Management For Children

छात्र ने किया टीचर पर हमला( Photo Credit : Twitter)

Student Attacks Teacher: अमेरिका में अक्सर स्कूलों में गोलीबारी और हमले की खबरें सामने आती रहती हैं. जिसमें कई बार छात्र और टीचर की जान तक चली जाती है. ऐसा ही एक मामला दक्षिण अमेरिकी देश मेक्सिको से सामने आया है. जहां एक छात्र ने किसी बात से खफा होकर क्लास रूम के अंदर ही टीचर पर हमला कर दिया. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसकी एक वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Russian Dancer को देखने आए लोगों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

क्योंकि छात्र ने क्लास रूम के अंदर ही टीचर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @grayeb_latayef से शेयर किया गया है. ये वीडियो मेक्सिको के कोहुइला के किसी स्कूल का बताया जा रहा है. जहां स्टूडेंट्स से भरी क्लास में एक छात्र टीचर को पीछे से चाकू मारने लगता है. इस हमले में टीचर बुरी तरह से जख्मी हो गईं. वहीं आरोपी छात्र को पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें: क्या देश में ट्रेनों को पटरी से उतारने की रची जा रही है साजिश? सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

Advertisment

भरी क्लास में चाकू से टीचर पर ताबड़तोर हमला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल के क्लास रूम में तमाम स्टूडेंट्स बैठे हुए हैं. सामने टीचर भी कुर्सी पर बैठकर बच्चों को पढ़ा ही हैं. उन्हीं के पास एक छात्र भी टहलता दिखाई दे रहा है. जिसके हाथ में कोई वस्तु दिखाई दे रही है. छात्र इधर उधर टहल रहा है जैसे वह टीचर पर अपना रौब जमाना चाह रहा हो. इसी दौरान टीचर अपनी कुर्सी से उठकर क्लास रूम से बाहर जाने लगती है, छात्र भी उनके पीछे चलता और उनपर हमला कर देता है.

Advertisment

वह टीचर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करता है. ये देखकर वहां मौजूद बच्चों में चीख पुकार मच जाती है और बच्चे क्लास रूम से निकलकर भागने लगते हैं. ये देखकर आरोपी छात्र भी वहीं से भाग खड़ा होता है लेकिन फरार होने से पहले ही उसे पकड़ लिया जाता है. इस वीडियो को अब तक सैकड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: युवक ने अपनी दो गर्लफ्रेंड के साथ नदी में लगाई छलांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral Video Incidents of Knife Attacks attack inside class room Student attacks video Student attacks teacher Weird News
Advertisment
Advertisment